25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शादी होने के बावजूद नहीं छोड़ा प्रेमी का हाथ, एक साल बाद पति ने पत्नी की करा दी प्रेमी से शादी

गया : जिले के फतेहपुर में बॉलीवुड की चर्चित फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की कहानी दुहरायी गयी. फिल्म में पत्नी को उसके प्रेमी से मिलवाने के लिए पति अथक प्रयास करता है. लेकिन, बीच में ही प्रेमिका का हृदय परिवर्तित हो जाता है और वह अपने पति के साथ ही रहने लगती है. […]

गया : जिले के फतेहपुर में बॉलीवुड की चर्चित फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की कहानी दुहरायी गयी. फिल्म में पत्नी को उसके प्रेमी से मिलवाने के लिए पति अथक प्रयास करता है. लेकिन, बीच में ही प्रेमिका का हृदय परिवर्तित हो जाता है और वह अपने पति के साथ ही रहने लगती है. यहां भी प्रेमिका की मर्जी के खिलाफ उसकी शादी दूसरे युवक के साथ कर दी जाती है. लेकिन, प्रेमिका अपने प्रेमी को ना तो भूल पाती है और ना ही वह खुश नहीं रह पाती है. अंतर सिर्फ इतना रहा कि प्रेमिका करिश्मा की शादी उसकी खुशी के लिए उसके पति और परिजनों ने उसके प्रेमी से करा दी. यह घटना जिले के टनकुप्पा प्रखंड के उतली गांव में हुई.

जानकारी के मुताबिक, नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र के भोरे की रहनेवाली करिश्मा की शादी जिले के टनकुप्पा थाना क्षेत्र के उतली गांव में मार्च 2017 में हुई थी. लेकिन, वह अपनी शादी से खुश नहीं थी. पप्पू के परिजनों की मानें, तो वह ससुराल में खुश नहीं थी. लेकिन, किसी को कुछ बताती भी नहीं थी. किसी तरह पप्पू के परिजनों को यह पता चल गयी कि उसकी बहू का प्रेम-प्रसंग नवादा जिले के नरहट थानाक्षेत्र के युवक पंकज से शादी के पूर्व से चल रहा है. अब भी करिश्मा अपने प्रेमी के संपर्क में है.

प्रेमिका की ससुराल पहुंचे प्रेमी की धुनाई

परिवार के कई लोगों ने उसे समझाने का प्रयास किया. लेकिन, करिश्मा की आदत में सुधार नहीं हुआ. बीते मंगलवार की देर रात करिश्मा का प्रेमी पंकज अपने दोस्त रोहित के साथ उतली गांव शादीशुदा अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए पहुंचा. गांववालों को जब यह सूचना मिली, तो लोगों ने करिश्मा के प्रेमी को पकड़ कर उसकी जम कर धुनाई कर दी. वहीं, युवती अपने प्रेमी के साथ रहने की बात करने लगी. लोगों ने युवती को समझाने का काफी प्रयास किया. लेकिन, युवती अपने निर्णय पर अडिग रही. इसके बाद करिश्मा के पति पप्पू और उसके परिजनों ने प्रेमी पंकज के साथ शादी कराने का निर्णय किया. इसकी सूचना पंकज के परिजनों को दी गयी. उसके बाद पप्पू के परिजनों और पंकज के चाचा वकील यादव, भाई पवन कुमार समेत कई परिजनों की मौजूदगी में प्रेमी जोड़े की शादी मंदिर में करा दी गयी. शादी के साक्षी जिला पार्षद महेंद्र यादव, पूर्व प्रमुख परशुराम यादव, समेत कई सामाजिक कार्यकर्ता बने.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें