33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

22 मार्च को रेडियो पर किसानों के ”मन की बात” करेंगे नरेंद्र मोदी

नयी दिल्‍ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आकाशवाणी पर प्रसारित होने वाले अपने कार्यक्रम ‘मन की बात ‘में आगामी 22 मार्च को किसानों की समस्‍याओं को उठाएंगे. पीएम मोदी ने कहा कि इस कार्यक्रम में वह किसानों की समस्‍याओं को समझने की कोशिश करेंगे और उसका समाधान निकालेंगे. नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते […]

नयी दिल्‍ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आकाशवाणी पर प्रसारित होने वाले अपने कार्यक्रम ‘मन की बात ‘में आगामी 22 मार्च को किसानों की समस्‍याओं को उठाएंगे. पीएम मोदी ने कहा कि इस कार्यक्रम में वह किसानों की समस्‍याओं को समझने की कोशिश करेंगे और उसका समाधान निकालेंगे. नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए यह जानकारी दी.

उन्‍होंने लिखा ’22 मार्च को मैं अपने किसान भाईयों और बहनों के साथ मन की बात करुंगा. मैं किसान भाईयों की बातें जानना चाहता हूं. मैं किसान मित्रों की बातें जानना चाहता हूँ और चाहता हूँ कि वे मुझे पत्र लिखें. पता है- ए.आई.आर, आकाशवाणी भवन, संसद मार्ग, नई दिल्ली- ११० ००१ ‘.
मोदी सरकार सड़क से लेकर संसद तक भूमि अधिग्रहण बिल को विपक्षी पार्टी के निशाने पर है. इधर अन्‍ना हजारे भी इस बिल के खिलाफ मूहाराष्‍ट्र से लेकर दिल्‍ली तक पदयात्रा करने की तैयारी कर रहे हैं. पिछले दिनों अपनी मध्‍यप्रदेश की यात्रा के दौरान उन्‍होने कहा था कि ‘उनकी सरकार किसानों की भलाई चाहती है और इसके लिए भूमि अधिग्रहण बिल में कई संशोधन भी किए गये हैं.
इसके पहले संस्‍करण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बोर्ड और प्रतियोगी परीक्षाओं में बैठने वाले छात्रों के साथ मन की बात कर कार्यक्रम किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें