1. home Hindi News
  2. national
  3. terrorists shot dead a man in jammu kashmir pasted threatening poster prt

Jammu-Kashmir: आतंकियों ने की एक शख्स की गोली मारकर हत्या, धमकी भरे पोस्टर चिपकाए

गोलियों की आवाज सुनकर सिंह के घर पर तैनात दो पुलिसकर्मी बाहर आए और उन्हें खून से लथपथ पाया. उन्होंने बताया कि सिंह (55) को एक गोली सिर में और दो गोलियां सीने में मारी गई थीं. घायल सिंह को श्रीनगर के एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई.

By Agency
Updated Date
Jammu Kashmir
Jammu Kashmir
Twitter File Pic

Jammu-Kashmir: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में बुधवार को आतंकवादियों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. दक्षिण कश्मीर जिले के काकरान इलाके में शाम लगभग साढ़े सात बजे राजपूत सतीश कुमार सिंह को आतंकियों ने गोली मार दी.

अधिकारियों ने कहा कि गोलियों की आवाज सुनकर सिंह के घर पर तैनात दो पुलिसकर्मी बाहर आए और उन्हें खून से लथपथ पाया. उन्होंने बताया कि सिंह (55) को एक गोली सिर में और दो गोलियां सीने में मारी गई थीं. घायल सिंह को श्रीनगर के एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई.

पुलिस ने ट्वीट किया, कुलगाम के निवासी सतीश कुमार सिंह ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. इस आतंकवादी हमले में शामिल आतंकवादियों को जल्द ही ढेर कर दिया जाएगा. इसमें शामिल आतंकवादियों की तलाश की जा रही है.'' अधिकारियों को संदेह है कि हमले में लश्कर-ए-तैयबा का एक नया गुर्गा शामिल था. कुलगाम और शोपियां जिलों में राजपूत परिवारों की छोटी-छोटी बस्तियां हैं. इन्होंने जम्मू-कश्मीर नहीं छोड़ा है. राजपूत परिवार मुख्य रूप से सेब का कारोबार करते हैं.

गौरतलब है कि, पिछले 10 दिन में आतंकवादियों ने दक्षिण कश्मीर में आम लोगों पर हमले तेज कर दिए हैं. पिछले हफ्ते पुलवामा में दो अलग-अलग हमलों में चार मजदूर घायल हो गए थे, जबकि शोपियां में आतंकवादियों ने एक कश्मीरी पंडित दुकानदार को गोली मारकर घायल कर दिया था. बुधवार को उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के वीरां गांव में एक धमकीभरा पत्र प्रसारित किया गया था.

'लश्कर-ए-इस्लामी' नाम के एक अज्ञात समूह ने उस गांव के निवासियों को धमकी दी थी, जहां कश्मीरी पंडितों का एक समूह रहता है. पुलिस ने कहा, ''हमें मामले की सूचना दी गई है. हमने संज्ञान लेते हुए जांच शुरू की है. हम पत्र की विश्वसनीयता और प्रामाणिकता की जांच कर रहे हैं.

पुलिस ने कहा, ''आतंकवादी संगठन अस्तित्वहीन लगता है, लिहाजा धमकी व्यवहार्य नहीं लगती. पत्र पर हस्ताक्षर नहीं हैं. हालांकि, एहतियाती कदम उठाए जा रहे हैं.'' पुलिस ने कहा कि शांति भंग करने के लिए इस तरह की धमकी देने वाले बदमाशों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा और उनसे सख्ती से निपटा जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें