1. home Home
  2. national
  3. telangana news actor rana daggubati questioned today for 7 hours by ed in connection with the 2017 tollywood drugs case smb

ड्रग केस में ED के समक्ष पेश हुए बाहुबली एक्टर राणा दग्गुबाती, 7 घंटे हुई पूछताछ

Tollywood Drugs Case ड्रग केस में बाहुबली फेम साउथ स्टार राणा दग्गुबाती बुधवार को ईडी के हैदराबाद स्थित कार्यालय पहुंचे. यहां उनसे ईडी की टीम ने करीब सात घंटे तक पूछताछ की. एक्टर राणा दग्गुबाती को 2017 में मादक पदार्थ गिरोह के भंडाफोड़ के संबंध में चल रही धनशोधन जांच के तहत समन जारी किया गया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ड्रग केस: ED के समक्ष पेश हुए बाहुबली एक्टर राणा दग्गुबाती
ड्रग केस: ED के समक्ष पेश हुए बाहुबली एक्टर राणा दग्गुबाती
twitter

Tollywood Drugs Case ड्रग केस में बाहुबली फेम साउथ स्टार राणा दग्गुबाती बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) के हैदराबाद स्थित कार्यालय पहुंचे. यहां उनसे ईडी की टीम ने करीब सात घंटे तक पूछताछ की. एक्टर राणा दग्गुबाती को 2017 में मादक पदार्थ गिरोह के भंडाफोड़ के संबंध में चल रही धनशोधन जांच के तहत समन जारी किया गया था. जिसके बाद वह बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष पेश हुए.

राणा दग्गुबाती तेलुगू फिल्म उद्योग से जुड़े उन दस अभिनेताओं और निर्देशकों में शामिल हैं, जिन्हें प्रवर्तन निदेशालय द्वारा तलब किया गया है. पिछले साल 31 अगस्त से अब तक इस मामले में जाने-माने फिल्मकार पुरी जगन्नाथ, अभिनेत्री चार्मी कौर और रकुलप्रीत सिंह, अभिनेता नंदू केंद्रीय जांच एजेंसी के समक्ष पेश हो चुके हैं.

तेलंगाना के निषेध और उत्पाद शुल्क विभाग ने 2 जुलाई 2017 को एलएसडी और एमडीएमए जैसे मादक पदार्थों की तस्करी के आरोप में संगीतकार केल्विन मैस्करेनहास सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर मादक पदार्थ गिरोह का भंडाफोड़ किया था. इसके बाद, मादक पदार्थों की तस्करी से संबंधित कई मामले दर्ज किए गए और 20 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया.

तेलंगाना के निषेध और उत्पाद शुल्क विभाग के एक विशेष जांच दल (SIT) ने तेलुगू फिल्म उद्योग के साथ कथित डग्र लिंक की भी जांच की और टॉलीवुड से जुड़े 11 लोगों से पूछताछ की जिसमें अभिनेता और निर्देशक शामिल हैं. एसआईटी ने उनसे यह पता लगाने के लिए पूछताछ की कि क्या उनका गिरोह के साथ उपभोक्ता या आपूर्तिकर्ता के रूप में या गिरफ्तार लोगों के साथ कोई संबंध था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें