1. home Hindi News
  2. national
  3. sushant singh rajput suicide case aditya thackeray shivsena maharashtra government sanjay raut mumbai police cbi

सुशांत केस में आदित्य ठाकरे ने इसलिए दी थी सफाई ! संजय राऊत ने बताया कारण

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुशांत केस में आदित्य ठाकरे ने इसलिए दी थी सफाई ! संजय राऊत ने बताया कारण
सुशांत केस में आदित्य ठाकरे ने इसलिए दी थी सफाई ! संजय राऊत ने बताया कारण
Twitter

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या का मामला अब सुप्रीम कोर्ट में है. कोर्ट ने इस मामले में महाराष्ट्र सरकार, केंद्र सरकार से सीबीआई जांच पर प्रतिवेदन देना का निर्देश दिया है. इसी बीच इस केस में महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य के बयान के बाद सवाल उठने लगे कि आखिर आदित्य ने इस मामले में सफाई क्यों दी? वहीं अब शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत ने इसके पीछे कारण बताया है.

जी न्यूज टीवी से बात करते हुए संजय राऊत ने कहा कि इस मामले में विपक्ष के लोग जबरदस्ती ठाकरे परिवार को बदनाम करने की कोशिश कर रहे थे, जिसके बाद उन्हें आगे आना पड़ा. आदित्य ने इस मामले में लोगों के मुंह चुप कराने के लिए बयान दिया. राऊत ने आगे कहा कि इस मामले में गंदी राजनीति शुरू हो गई है.

महाराष्ट्र सरकार देगी जवाब- सीबीआई जांच को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में संजय राऊत ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार इसपर कोर्ट में बयान देगी. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. पुलिस की जांच में कोई खोंट नहीं है. महाराष्ट्र पुलिस की विश्वसनीयता सबसे अधिक है.

विपक्ष कर रही साजिश- संजय राऊत ने इंटरव्यू में कहा कि विपक्ष सरकार नहीं बना पाने की खुन्नस में है. विपक्ष जानबूझकर ठाकरे परिवार को बदनाम करने की साजिश कर रही है. राऊत ने आगे कहा कि साजिश करने वाले लोगों को इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी.

ठाकरे ने दिया था ये बयान - इससे पहले, इस पूरे मामले में आदित्य ठाकरे ने लंबे समय बाद चुप्पी तोड़ी थी. ठाकरे ने ट्वीट कर कहा, 'घटिया राजनीति हो रही है. मैंने मामले पर संयम रखा है. मैं बालासाहेब ठाकरे का पोता हूं. मैं बालासाहेब ठाकरे के पोते के नाते ये बात बताना चाहूंगा कि मेरा इस पूरे मामले से कुछ लेना देना नहीं हैं. और मेरे हाथ से कोई ऐसा काम नहीं होगा जिससे ठाकरे परिवार या शिवसेना की प्रतिष्ठा को आंच पहुंचे.'

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें