1. home Hindi News
  2. national
  3. sushant singh rajput death case narcotics control bureau detains one drugs peddler karamjeet from andheri west area of mumbai rjh

Sushant Singh death case : एनसीबी की छापेमारी के बाद हिरासत में लिया गया कुख्यात ड्रग पेडलर करमजीत, सात अन्य गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Photo : Twitter

सुशांत सिंह की मौत मामले में ड्रग कनेक्शन की जांच कर रही एनसीबी की टीम ने आज मुंबई के अंधेरी वेस्ट में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया. एनसीबी ने जिसे हिरासत में लिया उसका नाम करमजीत है, एनसीबी ने यह कार्रवाई आज मुंबई और गोवा में की गयी छापेमारी के बाद की है.

एनसीबी की टीम ने मुंबई और गोवा में ड्रग पेडलरों के कई ठिकानों पर छापेमारी की और लगभग सात लोगों को गिरफ्तार किया. आज हिरासत में लिया गया ड्रग पेडलर करमजीत मुंबई के कुख्यात ड्रग पेडलरों में से एक है. एनसीबी को उम्मीद है कि उससे पूछताछ में कई अहम जानकारियां मिलेंगी.

सुशांत की मौत में मामले में रिया चक्रवर्ती के व्हाट्‌सएप चैट से हुए खुलासे के बाद ड्रग्स कनेक्शन की जांच हो रही है. रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी भी इसी सिलसिले में हुई है और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को भी एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है. उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.

सुशांत मामले में सीबीआई जांच की शुरुआत के बाद यह अहम जानकारी सामने आयी रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदा करते थे. हालांकि पूछताछ में रिया ने यही कहा है कि सुशांत पहले से ही ड्रग्स लेते थे और उन्होंने सुशांत को गलत तरीके से ड्रग्स नहीं दिया.

रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी की पूछताछ में 25 लोगों का नाम लिया है, जिनके आधार पर एनसीबी कार्रवाई कर रही है. ऐसी जानकारी मिली है कि रिया चक्रवर्ती ने अभिनेत्री सारा अली खान का नाम भी पूछताछ में लिया है. हालांकि अबतक सारा से किसी जांच एजेंसी ने कोई पूछताछ नहीं की है. सारा अली सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी है.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें