1. home Hindi News
  2. national
  3. sushant singh rajput death case bombay high court reserve the order on an application filed by his sisters rhea chakraborty avd

Sushant Singh Rajput Death Case : बॉम्बे हाईकोर्ट ने सुशांत सिंह की बहन की याचिका पर आदेश सुरक्षित रखा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sushant Singh Rajput Death Case
Sushant Singh Rajput Death Case
twitter

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput death case) की मौत मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) ने उनकी बहन द्वारा दायर याचिका पर सुनवाई करते हुए अपना आदेश सुरक्षित रख लिया है.

सुशांत की बहन ने अपनी याचिका में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) द्वारा दायर एफआईआर को रद्द करने की मांग करते हुए अभिनेता की मौत में उनकी संलिप्तता का आरोप लगाया. कोर्ट ने सभी से एक सप्ताह के भीतर लिखित में अपना पक्ष रखने को कहा है.

गौरतलब है कि 14 जून 2020 को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर आयी, जिससे पूरा देश स्तब्ध रह गया. एम एस धौनी: द अन्टोल्ड स्टोरी के अभिनेता 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत का शव मुंबई में उनके आवास पर फांसी से लटकता हुआ मिला.

सुशांत की मौत के बाद देश भर में मानसिक स्वास्थ्य समस्या को लेकर एक बड़ी बहस छिड़ गई, लेकिन जल्द ही इस बहस ने दूसरा रुख ले लिया और यह बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद, शक्ति संतुलन और फिल्म जगत में कथित मादक पदार्थों के सेवन की ओर मुड़ गई. सीबीआई समेत कई जांच एजेंसियों ने इस मौत से जुड़े हर पहलू की जांच शुरू की और कथित मादक पदार्थ के सेवन मामले में दीपिका पादुकोण समेत कई हस्तियों से पूछताछ हुई.

एनसीबी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की जांच मादक पदार्थ के कोण से कर रही है. इसी कड़ी में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक और मादक पदार्थ के संदिग्ध विक्रेताओं की गिरफ्तारी की गई थी. इस समय रिया और उनका भाई जमानत पर है. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने और उनकी संपत्ति की हेरफेर का आरोप लगा है.

Posted By - Arbind kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें