1. home Hindi News
  2. national
  3. sushant singh rajput case updates sara rakul simones names crop up during rhea chakrabortys ncb probe rhea bail here all update amh

Sushant Singh Rajput Case : खुलेंगे और कई राज ! रिया चक्रवर्ती की बढ़ी टेंशन, बचपन के दोस्त को NCB ने दबोचा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sushant singh rajput and Rhea Chakraborty File photo
Sushant singh rajput and Rhea Chakraborty File photo
photo: twitter

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Case ) के मामले में ड्रग एंगल से जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की पड़ताल अभी भी जारी है. मामले में एनसीबी ने संबंधित जांच के सिलसिले में दो और लोगों को गिरफ्तार किया है. आपको बता दें कि जांच एजेंसी राजपूत की लिव-इन पार्टनर एवं अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty) को भी इस मामले में गिरफ्तार कर चुकी है.

एनसीबी ने सोमवार को रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती के स्कूल के दोस्त सूर्यदीप मल्होत्रा को मुंबई से गिरफ्तार किया. अधिकारी ने बताया कि इसके अलावा, एनसीबी ने शनिवार को गोवा से क्रिस कोस्टा को हिरासत में लिया है. उसे मुंबई लाया गया और पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया.

इसी के साथ एनसीबी कुल 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. वह राजपूत की मौत में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही है. चौतीस साल के अभिनेता 14 जून को मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित अपने फ्लैट में फंदे से लटके मिले थे. ड्रग्स मामले की जांच कर रही एनसीबी की विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने रिया, उनके भाई शौविक, राजपूत के प्रबंधक सैमुयल मिरांडा, घरेलू सहायक दीपेश सावंत और अन्य को गिरफ्तार कर चुकी है. वे अभी न्यायिक हिरासत में हैं.

मामले से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग की तहकीकात कर रहे प्रवर्तन निदेशालय इडी ने रिया के फोन से मिली सोशल मीडिया चैट को एनसीबी के साथ साझा किया था जिसमें प्रतिबंधित ड्रग्स के इस्तेमाल का संकेत मिलता है. इसके बाद एनसीबी ने मामले की जांच शुरू की. सीबीआई राजपूत को खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप पर रिया और अन्य के खिलाफ अलग से जांच कर रही है.

संसद में उठा ड्रग्स मामला: भाजपा सांसद सह अभिनेता रवि किशन ने सोमवार को ड्रग्स मामले को शून्य काल में सदन में उठाया. रविकिशन ने कहा कि ड्रग तस्करी और ड्रग एडिक्शन और हानिकारक दवाओं के इस्तेमाल देश के युवाओं को बर्बाद करने की साजिश रची जा रही है. इसमें उन्होंने पड़ोसी देशों का हाथ बताया.

रिया की बढ़ी टेंशन: सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रहे एनसीबी ने सोमवार को ड्रग पैडलर सूर्यदीप मल्होत्रा को गिरफ्तार किया. सूर्यदीप की गिरफ्तारी से रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं. कहा जा रहा है कि सूर्यदीप रिया और उसके भाई शौविक के कई राज जानता है. वह शौविक और रिया दोनों के स्कूल के दिनों का दोस्त बताया जा रहा है. आरोप है कि सूर्यदीप बड़ी हस्तियों के लिए ड्रग पैडलर का काम करता है. जानकारी के मुताबिक, सारा एक हाई प्रोफाइल ड्रग्स पैडलर के संपर्क में थी, जिसकी एनसीबी तलाश कर रही है.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें