1. home Hindi News
  2. national
  3. sushant singh rajput case rhea chakraborty updates mainstream bollywood silent bollywood celebs support rhea chakraborty on social media justice for rhea upl

Sushant case: अब मुझे पता चला कि भारत में गांजा क्यों वैध नहीं? रिया की गिरफ्तारी पर ‘अलीगढ़' के निर्देशक का तंज

By Agency
Updated Date
 रिया चक्रवर्ती
रिया चक्रवर्ती
Twitter

Sushant singh case, Rhea chakraborty ncb arrest, bollywood news: सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग के एक मामले में मंगलवार को अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद से सोशल मीडिया उबल उठा. इसमें किसी ने रिया के समर्थन में आवाज उठाई तो किसी ने कहा कि गलत कामों का नतीजा बताया. मामले में फिल्म जगत भी दो फाड़ नजर आया. बता दें कि एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया. कोर्ट ने रिया को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. वहीं, उनकी जमानत याचिका कोर्ट ने नामंजूर कर दी है.

बॉलीवुड के बड़े सितारे तो इस मामले में अब तक मौन हैं लेकिन सोनम कपूर, तापसी पन्नू, विद्या बालन, अनुराग कश्यप, शबाना आजमी, फरहान अख्तर, जोया अख्तर समेत फिल्म जगत की विभिन्न हस्तियों ने सोशल मीडिया पर रिया के साथ एकजुटता प्रकट की. बता दें कि स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा तीन दिन तक पूछताछ करने के बाद चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया. उनपर सुशांत के परिवार ने आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है और मीडिया भी उन पर लगातार तीखे सवाल उठा रहा है.

निर्देशक हंसल मेहता, अनुभव सिन्हा, अलंकृता श्रीवास्तव और लेखिका अतिका चौहान ने रिया की गिरफ्तारी पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्ति की है. अभिनेत्री स्वरा भास्कर, दीया मिर्जा और ऋचा चड्ढा भी रिया के समर्थन में उतरीं. ‘मुल्क' और ‘आर्टिकल 15' जैसी फिल्मों के निर्देशक सिन्हा ने पत्रकारों पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, यदि अब भी आप पत्रकार महसूस करते हैं तो इस्तीफा दे दीजिए. आप भूखे नहीं मरेंगे. आपको नये दोस्त, मौके और मंच मिल जायेंगे.

‘अलीगढ़' के निर्देशक मेहता ने भी कहा, आत्महत्या के लिए उकसाने की बात नहीं, धनशोधन की बात नहीं, हत्या नहीं? अब मुझे पता चला कि भारत में अब तक गांजा क्यों वैध नहीं किया गया. ‘छपाक' की सह लेखिका चौहान ने कहा कि अभिनेत्री को राजपूत के जीवन संबंधी चुनाव के लिए दोषी ठहराया जा रहा है. उन्होंने ट्वीट किया, वह ड्रग लेते थे और उन्हें मानसिक रूग्णता हुई. यह स्वीकार करना इतना मुश्किल क्यों है? क्यों किसी महिला को किसी बालिग व्यक्ति के जीवन संबंधी चुनाव के लिए दोषी ठहराया जा रहा है.

श्रीवास्तव ने एक तीखे ट्वीट में कहा, शानदार काम, भारत. डायन को जलाने का मजे लो. शायद सती (प्रथा) वापस आ जाए. ‘लिपिस्टिक अंडर माई बुर्का' की निर्देशक ने कहा, ब्रह्मांड इस तबाही के दौर में रिया के माता-पिता को ताकत दे. एनसीबी ने गिरफ्तार किया. अब भी वही हत्यारिन नहीं है. मीडिया सर्कस, मुझे ताज्जुब होता है कि यह शाम की चाय पर चर्चा का विषय है.

प्रोड्यूसर प्रीतीश नंदी ने ट्वीट किया, रिया के खिलाफ सारे आरोप फेल हो गये. हत्या? सबूत नहीं. हत्या में साथ देना? वह वहां नहीं थी. 15 करोड़ रूपये चुराने ? उसके यहां कुछ नहीं मिला. वह जांच के लिए तैयार है. ...'' उन्होंने लिखा, उत्पीड़न, सार्वजनिक रूप से अपमान, धौंसबाजी. बॉलीवुड में ऐसे लोग हैं जिन्होंने निरंतर उनका उपहास किया. इस संबंध में कंगना सही है. आप अस्थिर दिमाग से बॉलीवुड में नहीं टिक सकते.

हालांकि राजपूत की पूर्व गलफ्रेंड अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने कहा, न्याय हुआ. कुछ भी भाग्य से नहीं होता. आप अपने कर्मों से अपनी नियति रचते हैं. यही कर्म है. राजपूत की बहन श्वेता सिंह ने चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद लिखा कि ईश्वर हमारे साथ है. अभिनेता शेखर सुमन ने कहा, आप जैसा बोयेंगे , वैसा काटेंगे. भाजपा नेता और गायक मनोज तिवारी ने भी यही प्रतिक्रिया दी है.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें