1. home Hindi News
  2. national
  3. sushant singh rajput case live updates rhea chakrabortys father to appear before cbi for second time all updates here amh

Sushant Singh Rajput Case : 35 घंटे तक रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के बाद अब माता-पिता से सवाल कर रही है सीबीआई

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sushant Singh Rajput Death Case
Sushant Singh Rajput Death Case
pti photo

Sushant singh Rajput case : सीबीआई ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में बुधवार को लगातार दूसरे दिन अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के पिता को पूछताछ के लिये बुलाया. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. आपको बता दें कि राजपूत 14 जून को उपनगरीय बांद्रा में अपने फ्लैट में मृत मिले थे. 28 वर्षीय चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों पर राजपूत (34) को आत्महत्या के लिये उकसाने का आरोप लगाया गया है.

अधिकारी ने बताया कि रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती सुबह करीब साढ़े दस बजे एक कार में उपनगरीय कालीना में स्थित डीआरडीओ अतिथि गृह पहुंचे, जहां केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की टीम ठहरी हुई है. उन्होंने कहा कि राजपूत के प्रबंधक सैमुअल मिरांडा, उनके रसोइये नीरज सिंह, घरेलू कर्मी केशव और वित्तीय प्रबंधक श्रुति मोदी भी आज सुबह अतिथि गृह पहुंचीं. अधिकारी ने कहा कि रिया चक्रवर्ती, उनके भाई और मां को अभी बुधवार को पेशी के लिये नहीं बुलाया गया है.

इससे पहले मंगलवार को जांच टीम ने रिया के पिता और मां से आठ घंटे से भी अधिक समय तक पूछताछ की थी. रिया से पिछले शुक्रवार से सोमवार तक चार दिन में करीब 35 घंटे तक पूछताछ की गई थी.

रिया के माता-पिता से पहली बार पूछताछ : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई ने मंगलवार को पहली बार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के माता-पिता से पूछताछ की. रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और मां संध्या चक्रवर्ती से आठ घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की गई. रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती से मंगलवार को भी पूछताछ जारी रही. उसे पहली बार पिछले सप्ताह पूछताछ के लिए बुलाया गया था.

रिया से 35 घंटे पूछताछ: रिया से पिछले चार दिन में करीब 35 घंटे पूछताछ की गई है. दिवंगत अभिनेता के रसोइये नीरज सिंह, करीबी मित्र सैम्युअल मिरांडा, रखरखाव कर्मी केशव और फ्लैट में उनके साथ रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी से भी सीबीआई पूछताछ कर रही है.

आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप : राजपूत बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में 14 जून को फंदे पर लटकते मिले थे और मुंबई पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का एक मामला दर्ज किया था. उसने करीब तीन दर्जन लोगों के बयान दर्ज किये थे. बाद में दिवंगत अभिनेता के पिता ने पटना में पुलिस में एक शिकायत दर्ज करायी, जिसमें उन्होंने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने और उनके धन का गबन करने का आरोप लगाया. सुप्रीम कोर्ट ने पिछले सप्ताह, राजपूत के पिता द्वारा पटना में अभिनेत्री एवं अन्य के खिलाफ दर्ज करायी गई प्राथमिकी को सीबीआई को स्थानांतरित किये जाने के निर्णय को बरकरार रखा था. सीबीआई ने इस हाईप्रोफाइल मामले की जांच के बारे में अभी तक चुप्पी साध रखी है. यह मामला मीडिया में सुर्खियों में बना हुआ है.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें