1. home Hindi News
  2. national
  3. sushant singh rajput case latest update ex manager disha salian last call phone remained active even deat on june 8 mumbai police amh

Sushant Singh Ex Manager Disha Salian : एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स-मैनेजर दिशा सलियन के फोन से आखिरी कॉल इस शख्स को किया गया, मुंबई पुलिस ने कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दिशा सालियान
दिशा सालियान
Twitter

सुशांत सिंह राजपूत की मौत का दिशा सलियन की मौत से क्या संबंध है इसकी जांच जारी है. इसी बीच मामले को लेकर मुंबई पुलिस के एक अधिकारी का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि दिशा सलियन के फोन से आखिरी कॉल उनकी दोस्त अंकिता को की गई थी. उसके आखिरी बार 100 नंबर डायल करने का जो दावा किया जा रहा है, वह गलत है.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर (एक्स-मैनेजर) दिशा सलियन 8 जून को मुंबई में मृत पाई गई थी. पुलिस ने सलियन मामले की जांच में लोगों से सूचनाएं मुहैया कराने का अनुरोध किया था. मुंबई पुलिस ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रबंधक दिशा सलियन की कथित खुदकुशी के संबंध में गहराई से जांच के लिए कोई सूचना या सबूत होने पर लोगों से उसे मुहैया कराने को कहा था.

बहुमंजिला इमारत से लगाई थी छलांग : पुलिस के मुताबिक 28 साल की सलियन ने आठ जून को मुंबई के मलाड में बहुमंजिला इमारत से कथित तौर पर छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली थी. राजपूत 14 जून को उपनगर बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. एक अधिकारी ने बताया कि मालवणी पुलिस ने सलियन मामले में ‘दुर्घटनावश मृत्यु रिपोर्ट'(एडीआर) दर्ज की थी. पुलिस मौत के मामले की जांच कर रही है.

मीडिया में खबरें : आपको बता दें कि सलियन की मौत के बारे में सोशल मीडिया, अखबारों और टीवी चैनलों पर कई खबरें आयी. पुलिस मामले में और जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है और उन खबरों के संबंध में तथ्यों का पता लगाने में जुटी हुई है.

पुलिस की अपील : गहराई से जांच हो इसलिए पुलिस ने सबूत तथा जानकारी के साथ लोगों से आगे आने की अपील की थी. इस संबंध में लोग अतिरिक्त पुलिस आयुक्त, मुंबई उत्तरी क्षेत्र, पुलिस उपायुक्त (जोन 11), सहायक पुलिस आयुक्त, मालवणी खंड या मालवणी थाने के अन्य अधिकारियों को या फोन, ई-मेल के जरिए सूचनाएं देने की लोगों से अपील की गई थी.

भाजपा सांसद का दावा : इस प्रकरण में भाजपा सांसद नारायण राणे ने दावा किया था कि सलियन की हत्या हुई और संकेत दिया कि हत्या से पहले उससे बलात्कार किया गया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गोपनीय अंगों के घायल होने का जिक्र किया गया है. राणे ने यह भी दावा किया था कि राजपूत की भी हत्या हुई , लेकिन इस संबंध में कोई प्रमाण नहीं दे पाए. उन्होंने दावा किया कि राज्य सरकार मामले में किसी को बचाने का प्रयास कर रही है.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

अन्य खबरें