1. home Hindi News
  2. national
  3. sushant singh rajput case drug case ncb conducts raids many locations in mumbai goa latets updates here amh

Sushant Singh Rajput Case : बॉलीवुड का ड्रग्स कनेक्शन! NCB की बड़ी कार्रवाई, मुंबई और गोवा में छापेमारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sushant singh rajput case
Sushant singh rajput case
twitter

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death Case) की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार सुबह बड़ी कार्रवाई की है. जानकारी के अनुसार एनसीबी की टीम मुंबई और गोवा में बड़े पैमाने पर आज सुबह से ही छापेमारी कर रही है. बताया जा रहा है कि बॉलीवुड में ड्रग कनेक्शन को लेकर इस छापेमारी को अंजाम दिया जा रहा है.

इससे पहले मुंबई की एक विशेष अदालत ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े एक ड्रग्स मामले में एनसीबी द्वारा गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक की जमानत याचिका शुक्रवार को खारिज कर दी. अदालत ने चार अन्य आरोपियों की जमानत याचिकाएं भी खारिज कर दीं. विशेष लोक अभियोजक अतुल सरपांडे ने फैसले का स्वागत किया.

और गिरफ्तारियां भी मामले में हो सकती हैं : टीवी रिपोर्ट के अनुसार ​नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ड्रग मामले में कई लोगों से पूछताछ की है. इस लोगों ने इस पूरे नेटवर्क की जानकारी एनसीबी के अधिकारियों को दी है. आपको बता दें कि एनसीबी के सूत्रों ने पहले ही इस बात की जानकारी दी थी कि अभी इस मामले और भी बड़े नाम सामने आएंगे. यही नहीं कई और गिरफ्तारियां भी मामले में हो सकती हैं.

ड्रग्स डीलर अनुज केशवानी की निशानदेही पर छापेमारी : टीवी रिपोर्ट के अनुसार मुंबई और गोवा में जो छापेमारी की जा रही है वह गिरफ्तार ड्रग्स डीलर अनुज केशवानी की निशानदेही के आधार पर हो रही है. सभी लोकेशन में ज्यादातर छापेमारी ड्रग पेडलर के यहां हो रही है. यदि आपको याद हो तो अनुज केशवानी को रिया ड्रग्स कनेक्शन की तफ्तीश के दौरान गिरफ्तार किया गया था. अनुज से पूछताछ के दौरान कई नाम सामने आये हैं. गौर हो कि अनुज की गिरफ्तारी कैजान इब्राहिम की निशानदेही पर हुई थी.

बॉलीवुड में नारकोटिक्स नेटवर्क की जांच : कुछ दिन पहले ​नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने कहा था कि वह हिंदी फिल्म जगत में ‘नशीले पदार्थों के नेटवर्क और उनकी पैठ' की पड़ताल करेगा. एनसीबी ने एक अदालत में कहा था कि शौविक चक्रवर्ती ने कई अन्य लोगों के साथ ड्रग्स का लेनदेन किया था.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें