1. home Hindi News
  2. national
  3. sushant singh rajput case cbi sidharth pithani sushants father statement rhea chakraborty killed my son she used to give poison latest updates amh

Sushant Singh Rajput Case : र‍िया ने सुशांत को प‍िलाया जहर ? सीबीआई लगातार सातवें दिन पिठानी से कर रही है पूछताछ

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput
photo: instagram

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई ने गुरुवार को यानी आज सिद्धार्थ पिठानी को लगातार सातवें दिन पूछताछ के लिए बुलाया. पिठानी सुशांत के साथ उनके घर में रहते थे. इधर सुशांत सिंह राजपूत केस में उनके पिता के के सिंह ने पहली बार खुलकर रिया चक्रवर्ती पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पिठानी सांताक्रूज के कलीना स्थित डीआरडीओ के अतिथि गृह में सुबह करीब नौ बजे एक कैब में सवार होकर पहुंचे.

गौरतलब है कि यहीं पर सीबीआई के अधिकारी रूके हुए हैं. जांच एजेंसी ने बुधवार को भी पिठानी से 12 घंटे से भी अधिक समय तक पूछताछ की थी. सुशांत जिस वॉटरस्टोन रिजॉर्ट में कुछ समय के लिए रूके थे, वहां का मैनेजर भी बुधवार को डीआरडीओ के अतिथि गृह में आया था. बांद्रा पुलिस का एक दल भी बुधवार को यहां आया था और करीब एक घंटे रूका था.

उपनगर बांद्रा के मॉन्ट ब्लैंक अपार्टमेंट्स में 14 जून को 34 वर्षीय सुशांत की लाश उनके कमरे में मिली थी. घटना के वक्त पिठानी, खानसामा नीरज सिंह और घरेलू सहायक दीपेश सावंत घर में ही मौजूद थे. कूपर अस्पताल जहां पर सुशांत की अटॉप्सी हुई थी वहां बुधवार को सीबीआई का दल गया था.

जांच एजेंसी ने शुक्रवार को पिठानी और नीरज सिंह के बयान दर्ज किए थे. शनिवार को सीबीआई का दल पिठानी, नीरज और सावंत को लेकर सुशांत के फ्लैट पर गया था जहां 14 जून को हुई घटनाओं की कड़ियों को सिलसिलेवार समझने के लिए घटनाक्रम का बनावटी रूपांतरण करके देखा गया था. इसके बाद तीनों को रविवार को फिर से फ्लैट पर ले जाया गया और बाद में डीआरडीओ के अतिथि गृह में उनसे पूछताछ हुई.

सुशांत के पिता के वकील बोले यह गंभीर मामला, जांच हो: सुशांत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने कहा कि पहले हमें बताया गया था सुशांत को इलाज के दौरान कुछ दवाइयां दी जा रही थीं. अब हमे पता चल रहा है कि सुशांत को कोई निषिद्ध या फिर खतरनाक ड्रग दिया जा रहा था. यह एक गंभीर मामला है. इसकी जांच होनी चाहिए, हो सकता है किसी बड़े नेटवर्क का पर्दाफाश हो जाए.

रिया के वकील ने कहा खून की जांच को तैयार: रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने एक बयान जारी कर कहा है कि 'रिया ने अपनी जिंदगी में कभी ड्रग्स नहीं लिया और वह कभी भी खून की जांच कराने को तैयार हैं.' उन्होंने इसे अपने मुवक्किल पूर झूठे आरोप लगाकर उसे बदनाम करने की कोशिश बताया है.

सुशांत को जहर देकर मारा गया : सुशांत के पिता केके सिंह ने बड़ा बयान दिया है. सिंह ने कहा है कि सुशांत को जहर देकर मारा गया है. इस मामले में सीबीआई उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार करें. समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार सुशांत के पिता केके सिंह ने कहा है कि रिया चक्रवर्ती सुशांत को बहुत पहले से जानती थी. उसी ने सुशांत को धीरे धीरे जहर देकर मारी है. सीबीआई को चाहिए कि सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती को तुरंत गिरफ्तार किया जाए.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें