1. home Hindi News
  2. national
  3. sushant singh rajput case cbi and ed rhea chakraborty interview drugs europe tour sushant suicide case updates avh

Sushant singh Case : सुशांत के पैसे पर पूरा परिवार करता था ऐश? जानिए इस सवाल के जवाब में क्या बोली रिया चक्रवर्ती

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
SSR Case
SSR Case
Twitter

Sushant Singh Case : सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में रिया चक्रवर्ती ने पहली बार मीडिया से बातचीत की है. रिया ने इस बातचीत में तमाम उन सवालों के जवाब दिए हैं, जो उनपर पिछले एक महीने से लगाए जा रहे थे. रिया ने सुशांत के ड्रग्स देने के सवाल पर कहा कि वे 2013 से एक दवा ले रहे थे, जिसके बारे में हमने उनसे पूछा भी था.

इंडिया टुडे से बातचीत में रिया चक्रवर्ती ने उन सवालों को खारिज किया, जिसमें उनपर सुशांत को ड्रग्स देने का आरोप लगता था. रिया ने कहा कि जब मैं यूरोप टूर पर जा रही थी, तो सुशांत ने मोरफीन की एक दवा खाया, जिसके बारे में जब मैंने उनसे पूछा तो वो 2013 से खाने की बात कहने लगे.

यूरोप टूर पर ये बोली रिया- रिया चक्रवर्ती ने यूरोप टूर को लेकर भी राज खोला. रिया ने कहा कि एक प्रोग्राम के लिए मैं पेरिस जा रही थी, तो सुशांत ने कहा कि हम सब पेरिस जाएंंगे. उसके बाद सुशांत ने मेरा टिकट कैंसिल कर नया टिकट बनाया. मैं सुशांत के बारे में उस टूर के बाद और अधिक जान पाई.

पैसे पर नहीं करती थी ऐश- रिया ने इंटरव्यू के दौरान उन सवालोंं को भी खारिज किया, जिसमें कहा जा रहा था कि रिया सुशांत के पैसे पर ऐश कर रही थी. रिया ने कहा कि हम दोनों एक सिंपल कपल के रूप में रह रहे थे. हमने उनसे कोई पैसा नहीं लिया. उन्होंने जो खुद खर्च किया, उसपर मैं क्या बोल सकती हूं.

नारकोटिक्स विभाग ने दर्ज किया एफआईआर- रिपोर्ट के अनुसार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवती, जया शाहा, श्रुति मोदी और गौरव आर्या के खिलाफ केस दर्ज किया है. सभी पर नशीली दवाओं और मादक पदार्थ निरोधक अधिनियम (एनडीपीएस) की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. मामला दर्ज होने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम के मुंबई जाने की खबर भी सामने आई है.

Posted by: Avinish Kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें