1. home Hindi News
  2. national
  3. sushant singh rajput suicide case cbi team mumbai police drugs narcotics dept rhea chakraborty sushant latest updates avh

Sushant Singh Case : आत्महत्या के बाद दरवाजा कैसे खुला? पूछताछ के लिए सीबीआई ने मुंबई पुलिस को भेजा समन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
sushant singh rajput
sushant singh rajput
photo: twitter

Sushant Singh Case : सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में सीबीआई ने अपनी जांच की रफ्तार तेज कर दी है. बीते 6 दिनों में सीबीआई के अधिकारी अलग-अलग एंगल से इस मामले की जांंच कर रही है. वहीं सीबीआई ने आत्महत्या के बाद दरवाजा खुलने की गुत्थी को सुलझाने और पूरे मामले की जानकारी के लिए मुंबई पुलिस के अधिकारी को समन भेजा है.

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार सुशांत केस में सीबीआई ने पूछताछ के लिए मुंबई पुलिस के उन जांच अधिकारियों को तलब किया है, जो शुरुआत से ही सुशांत केस को देख रहे थे. बताया जा रहा है कि पुलिस से आज सीबीआई पूछताछ कर सकती है. मुंबई पुलिस से पूछताछ के बाद ही सीबीआई अब आगे की दिशा में कदम उठाएगी.

नार्कोटिक्स विभाग ने भी लिया संज्ञान- वहीं सुशांत केस में एक नया मोड़ आ गया है. टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार रिया चक्रवर्ती की 8 कथित व्हाट्सएप चैट वायरल हो रहा है, जिसमें ड्रग्स से संबधित बातें हैं, जिसके बाद अब इस मामले में नार्कोटिक्स विभाग भी कूद पड़ी है.

रिया को भी जल्द समन- बता दें कि वायरल चैट के बाद माना जा रहा है कि सीबीआई जल्द ही रिया चक्रवर्ती को समन भेज सकती है. सीबीआई के अधिकारी प्रारंभिक जांच के बाद अब केस में दर्ज मुख्य अरोपी रिया से पूछताछ करेगी. वहीं ईडी की टीम रिया से पूछताछ कर चुकी है.

फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार- बताया जा रहा है कि सुशांत केस में सीबीआई की टीम फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमॉर्टम और विसरा रिपोर्ट की जांच सीबीआई ने एम्स के फॉरेंसिक टीम से कराई है. जांच में सुशांत के मौत की असली वजह, टाइम ऑफ डेथ और पोस्टमॉर्टम में बरती गई लापरवाही भी सामने आ सकती है. रिपोर्ट के शुक्रवार तक आने की संभावना है.

Posted By : Avinish Kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें