28.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आदित्य ठाकरे ने दिया इस्तीफा? ट्विटर की प्रोफाइल से हटा दी ‘महाराष्ट्र सरकार में मंत्री’ की बात

महाराष्ट्र की उद्धव सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे ने ट्विटर प्रोफाइल से ‘महाराष्ट्र सरकार में मंत्री’ को हटा लिया है. इसके बाद अटकलें लगने लगी हैं कि आदित्य ठाकरे सरकार से इस्तीफा देने वाले हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत केस में आदित्य ठाकरे का नाम उछाला गया. सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती और आदित्य ठाकरे के कनेक्शन की बात कही गई. हालांकि, रिया चक्रवर्ती ने सारे आरोपों को बेबुनियाद करार दिया है. रिया के मुताबिक वो आदित्य ठाकरे को नहीं जानती हैं. इसी बीच महाराष्ट्र सरकार में पर्यटन और पर्यावरण विभाग का जिम्मा उठाने वाले आदित्य ठाकरे ने अपने ट्विटर प्रोफाइल को एडिट करके ‘महाराष्ट्र सरकार में मंत्री’ की बात को हटा दिया है.

महाराष्ट्र की उद्धव सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे ने ट्विटर प्रोफाइल से ‘महाराष्ट्र सरकार में मंत्री’ की बात को हटा लिया है. इसके बाद अटकलें लगने लगी हैं कि आदित्य ठाकरे सरकार से इस्तीफा देने वाले हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर सुशांत केस में आदित्य ठाकरे का नाम खूब उछाला जा रहा है. सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती और आदित्य ठाकरे के कनेक्शन की बात कही जा रही है. हालांकि, रिया चक्रवर्ती ने सारे आरोपों को बेबुनियाद करार दिया है. रिया के मुताबिक वो आदित्य ठाकरे को नहीं जानती हैं. इसी बीच महाराष्ट्र सरकार में पर्यटन और पर्यावरण विभाग का जिम्मा उठाने वाले आदित्य ठाकरे ने अपने ट्विटर प्रोफाइल को एडिट करके ‘महाराष्ट्र सरकार में मंत्री’ की बात को हटा दिया है.

ट्विटर बायो में मंंत्री की बात नहीं 

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे के ट्विटर बायो पर लिखा है ‘युवा सेना का अध्यक्ष, मुंबई डिस्ट्रिक्ट फुटबाल एसोसिएशन का अध्यक्ष.’ बड़ी बात यह है कि पांच अगस्त को श्रीराम जन्मभूमिपूजन को लेकर मुंबई में कई होर्डिंग लगाए गए थे. इससे भी आदित्य ठाकरे की तसवीर गायब थी. उसी समय से महाराष्ट्र के सियासी हलकों में चर्चाओं का बाजार गर्म है. उद्धव ठाकरे की अयोध्या यात्रा के दौरान आदित्य ठाकरे उनके साथ थे. इसके बावजूद होर्डिंग से उनकी तसवीर गायब थी. अंदाजा लगाया जा रहा था कि शायद कहीं कुछ गड़बड़ जरूर है. अब आदित्य ठाकरे ने अपने ट्विटर प्रोफाइल को एडिट करके अटकलें तेज कर दी है.

आरोपों पर आदित्य ने दी सफाई 

अगर सुशांत सिंह राजपूत केस की बात करें तो इसमें आदित्य ठाकरे का नाम भी चर्चा में बना हुआ है. सोशल मीडिया पर आदित्य ठाकरे को लेकर तमाम पोस्ट किए जा रहे हैं. दूसरी तरफ महाराष्ट्र बीजेपी उद्धव सरकार पर सुशांत केस में ‘किसी को बचाने की कोशिश करने’ का आरोप भी लगाती रही है. बड़ी बात यह है कि आदित्य ठाकरे के मुताबिक ‘सरकार की सफलता और बढ़ती लोकप्रियता से परेशान होकर सुशांत केस को लेकर गंदी राजनीति की जा रही है. बिना कारण ठाकरे परिवार को बदनाम करने की कोशिश हो रही है.’

Posted : Abhishek.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें