1. home Hindi News
  2. national
  3. sushant singh death case drug paddeler rahil vishram sent to 14 days judicial custody rjh

सुशांत सिंह मामला : ड्रग पैडलर राहिल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
sushant singh death case
sushant singh death case
Photo : Facebook

नयी दिल्ली : सुशांत सिंह मामले में ड्रग्स कनेक्शन की जांच के दौरान एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किये गये ड्रग पैडलर राहिल को आज कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. इस दौरान एनसीबी उससे पूछताछ कर सकती है. गौरतलब है कि एनसीबी ने उसे गुरुवार को गिरफ्तार किया था और आज उसकी अदालत में पेशी हुई थी.

इस केस में अबतक एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती उसके भाई शौविक और कई ड्रग पेडलरों को भी गिरफ्तार किया है. सात दिन पहले एनसीबी ने ड्रग पेडलर करमजीत को भी गिरफ्तार किया था और उसे भी न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. अभी इस मामले में किसी को जमानत नहीं मिली है.

बॉलीवुड को ड्रग्स सप्लाई करने वालों में राहिल बड़ा नाम है. बताया जा रहा है कि वह बॉलीवुड में हशीस की सप्लाई करता था. NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और उनकी टीम ने गुरुवार को जो छापेमारी की थी उसमें उन्होंने हशीस जब्त भी किया था.

सुशांत सिंह मामले में जब सीबीआई जांच शुरू हुई उसी दौरान रिया के व्हाट्‌सएप चैट से ड्रग्स कनेक्शन का खुलासा हुआ था और जांच के दौरान रिया चक्रवर्ती पर यह आरोप लगे कि वे ड्रग पैडलर के संपर्क में थीं और उनसे ड्रग्स लेती थीं. एनसीबी ने पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार किया है और अभी वे न्यायिक हिरासत में हैं.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें