1. home Home
  2. national
  3. srinagar union home minister amit shah meets families of martyrs and civilians killed this month in spate of terrorist attacks in jk smb

जम्मू-कश्मीर: शहीदों और मारे गए नागरिकों के परिजनों से मिले अमित शाह, दिलाया सरकार के साथ होने का भरोसा

Jammu Kashmir केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आतंकियों से लड़ते हुए शहीद हुए सुरक्षाकर्मियों के परिजनों और आतंकी हमलों में मारे गए आम नागरिकों के परिजनों से मुलाकात की. इस दौरान गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर के नागरिकों को भरोसा दिलाया कि केंद्र सरकार और पूरा देश उनके साथ मजबूती से खड़ा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
JK: HM Amit Shah meets families of martyrs and civilians killed in terrorist attacks
JK: HM Amit Shah meets families of martyrs and civilians killed in terrorist attacks
twitter

Jammu Kashmir News केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शनिवार को आतंकियों से लड़ते हुए शहीद हुए सुरक्षाकर्मियों के परिजनों और आतंकी हमलों में मारे गए आम नागरिकों के परिजनों से मुलाकात की. इस दौरान गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर के नागरिकों को भरोसा दिलाया कि केंद्र सरकार और पूरा देश उनके साथ मजबूती से खड़ा है. उन्होंने कहा कि ऐसी किसी भी कायरतापूर्ण हिंसा से भारत डरने वाला नहीं है.

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में पहले तीन दिवसीय दौरे पर श्रीनगर पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने वहां सुरक्षा हालात का जायजा लिया. अमित शाह ने कश्मीर घाटी में बीते दिनों आम नागरिकों के साथ ही गैर स्थानीय श्रमिकों और अल्पसंख्यकों पर हुए आतंकी हमलों के मद्देनजर सुरक्षा हालात और आतंकवाद से निपटने के लिए उठाए गए कदमों की समीक्षा की. आतंकवाद के प्रति उन्होंने जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाते हुए प्रभावी कार्रवाई करने को निर्देश दिया. ताकि, जनता में सुरक्षा का माहौल और विश्वास बना रहे.

वहीं, राजभवन में बुलाई गई उच्च स्तरीय बैठक में गृहमंत्री अमित शाह को जम्मू-कश्मीर से आतंकवाद का खात्मे के लिए उठाए गए कदमों और बलों द्वारा घुसपैठ रोकने के लिए किए गए उपायों के बारे में जानकारी दी गई. सुरक्षा एजेंसियों ने गृह मंत्री को घाटी में आतंकवाद को रोकने के लिए की गई तैयारियों के बारे में विस्तार से बताया. बैठक में गृहमंत्री ने प्रवासियों और अल्पसंख्यकों की सुरक्षा के विशेष प्रबंध करने को भी कहा. उन्होंने ऐसे लोगों में असुरक्षा की भावना खत्म कर उनमें सुरक्षा का विश्वास जगाने पर जोर दिया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें