1. home Hindi News
  2. national
  3. sonia calls meeting kovid 19 sp bsp make distance aap not invited

Coronavirus in India: मोदी सरकार के खिलाफ सोनिया गांधी करेंगी विपक्ष को एकजुट, SP, BSP, AAP बाहर

By Panchayatnama
Updated Date
कोविड-19 पर सोनिया ने बुलाई बैठक
कोविड-19 पर सोनिया ने बुलाई बैठक
FIle Photo

कोरोना महामारी को लेकर कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी की अगुवाई में विपक्षी दलों की एक बैठक बुलाई गयी है. सोनिया गांधी की अगुवाई में बुलायी गयी विपक्ष की बैठक में केंद्र की मोदी सरकार को मौजूदा कोरोना संकट में उठाये जा रहे कदमों को लेकर चर्चा की जाएगी और सरकार को घेरने की तैयारी की जाएगी. आज शाम तीन बजे होने वाली इस बैठक से सपा और बसपा ने दूरी बना ली है. आम आदमी पार्टी को बैठक में शामिल होने के लिए निमंत्रण नहीं मिला है.

सूत्रों ने बताया कि विपक्षी दल को बैठक में शामिल होने के लिए सपा और बसपा को निमंत्रण दिया गया था. पर वो इस बैठक में शामिल नहीं हो सकते हैं. इसके लिए उन्होंने अफसोस प्रकट किया है. दोनों पार्टियों की ओर से कहा गया है कि दोनों पार्टियां इस वक्त अपने अपने कार्यों में व्यस्त हैं. बैठक में शामिल होने के लिए आम आदमी पार्टी को अभी तक न्योता नहीं दिया गया है.

सूत्रों के मुताबिक, सोनिया गांधी विपक्षी दलों के नेताओं की बैठक की अध्यक्षता करेंगी. करीब 17 राजनीतिक दलों ने इस बैठक में शामिल होने पर सहमति जताई है. बैठक में कोरोना वायरस महामारी के बीच प्रवासी श्रमिकों की स्थिति और मौजूदा संकट से निपटने के लिए सरकार की ओर से उठाए गए कदमों एवं आर्थिक पैकेज पर मुख्य रूप से चर्चा की जाएगी. शिवसेना सुप्रीमो और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे इस बैठक का हिस्सा होंगे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें