1. home Hindi News
  2. national
  3. shivsena leader ramesh sahu murder indore poltics mp by election news 2020 congress shivraj singh chouhan avh

MP News : शिवसेना के पूर्व प्रदेश प्रमुख रमेश साहू की गोली मारकर हत्या, एमपी की राजनीति में उबाल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ramesh sahu
Ramesh sahu
Twitter

भोपाल : मध्यप्रदेश में उपचुनाव की घोषणा से पहले एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. मालवा क्षेत्र के ओबीसी नेता और शिवसेना के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रमेश साहू की गोली मार कर हत्या कर दी गई है, जिसके बाद राज्य में राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार आज तड़के रमेश साहू और उनकी पत्नी को तीन बदमाशों ने घेरकर गोली मार दी, जिसमें साहू की मौत है गई, जबकि उनकी पत्नी घायल है. बताया जा रहा है कि यह हत्या लूट की नियत से की गई है. वहीं पुलिस ने सभी एंगल से जांच करने की बात कही है. मध्यप्रदेश में उपचुनाव से जुड़ी हर Hindi News अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

जांच हुआ शुरू- रमेश साहू की हत्या की खबर लगते ही शहर के सीएसपी, एएसपी सहित आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे, जिसके बाद जांच शुरू हुई. बताया जा रहा है कि अभी पुलिस को घटना स्थल पर से पैसे से संबंधित कुछ नहीं मिला है.

कांग्रेस ने बोला हमला- शिवसेना नेता की हत्या के बाद राज्य में राजनीति तेज हो गई है. पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने ट्वीट कर लिखा, 'मप्र में हत्याओं का दौर थम नहीं रहा है. इंदौर में शिवसेना के पुर्व प्रदेश प्रमुख श्री रमेश साहू जी की बदमाशों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई है. "शवराज" सरकार में चारों और हत्याओं को दौर जारी है. अपराधी बेलगाम हैं. जनता त्रस्त है , मुख्यमंत्री मस्त हैं.'

Posted by : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें