1. home Hindi News
  2. national
  3. sharad pawar and sanjay raut on kangana ranaut bmc action manikarnika office mumbai maharashtra government rkt

Kangana Ranaut: क्या शिवसेना ने कंगना पर दादागिरी दिखाई? बीएमसी और शिवसैनिकों के विरोध पर शरद पवार ने जताई नाराजगी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
क्या शिवसेना ने कंगना पर दादागिरी दिखाई?
क्या शिवसेना ने कंगना पर दादागिरी दिखाई?
फोटो - ट्वीटर

महाराष्ट्र सरकार (maharashtra government) और शिवसेना(Shiv Sena) के साथ अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का विवाद बढ़ता ही जा रहा है. गुरूवार को BMC द्वारा कंगना का ऑफिसल के कुछ हिस्सों को ढहा दिया गया. BMC द्वारा कंगना का ऑफिस तोड़ने का मामला अब काफी गरमाता जा रहा है. इस पर राजनीतिक पार्टी से लेकर सोशल मीडिया पर आम आदमी तक सभी अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. BMC के इस कदम पर महाराष्ट्र सरकार में सहयोगी पार्टी नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी NCP भी खफा नजर आ रही है. इस पूरे मामले पर NCP चीफ शरद पवार ने एक बयान दिया है.

NCP चीफ शरद पवार ने अपने बयान में कहा कि कंगना का नाम लिए बिना कहा कि बीएमसी ने अपने डिमॉलिशन ड्राइव से मुद्दे को 'गैरजरूरी पब्लिसिटी' दे दी है. उन्होंने न्यूज एजेंसी ANI से कहा, 'मुझे मीडिया कवरेज पर आपत्ति है. मीडिया ने इन सारी चीजों को बढ़ा-चढ़ा दिया है. हमें ऐसी चीजों को नज़रअंदाज करना चाहिए. मुंबई में अवैध निर्माण करना कोई नई चीज नहीं है. लेकिन इसपर चल रहे विवाद के बीच में ही एक्शन लेने से सवाल पैदा हो रहे हैं. लेकिन बीएमसी के पास अपने कारण हैं, अपने नियम हैं और उन्होंने उसके हिसाब से कार्रवाई की है.

वहीं शिवसेना के साथ कंगना (Kangana Ranaut) के विवाद पर संजय राउत ने भी बयान दिया है. टीवी चैनल इंडिया टुडे को दिये एक इंटरव्यू में संजय राउत ने कहा कि बीएमसी द्वारा लिए गए एक्शन पर संजय राउत ने कहा कि वो सरकार का एक्शन है, उसमें मेरा कोई लेना देना नहीं है. संजय राउत ने कहा कि इसकी टाइमिंग क्या है, इसका जवाब सिर्फ बीएमसी के कमिश्नर दे सकते हैं. अगर कोई कानून तोड़ता है तो उसपर एक्शन लिया जाता है, ऐसे में पार्टी के पास जानकारी हो जरूरी नहीं है.

कंगना के बाबर वाले बयान पर संजय राउत ने कहा कि बाबरी तोड़ने वाले ही हम लोग हैं, तो हमें क्या कह रहे हैं. वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राशिद अल्वी ने कहा कि ऐसा लगता है कंगना ने भारतीय जनता पार्टी जॉइन कर ली है, इसलिए शिवसेना कंगना रनौत पर हमला बोल रही है. जब आप राजनीति करेंगे तो निश्चित तौर से दूसरी ओर से भी आप पर हमला बोला जाएगा.

Posted by : Rajat Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें