1. home Hindi News
  2. national
  3. riya released on bail from jail pkj

पूरे एक महीने बाद जेल से जमानत पर रिहा हुई रिया चक्रवर्ती, देखें वीडियो

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बाइकुला जेल से बाहर निकलती रिया
बाइकुला जेल से बाहर निकलती रिया
एएनआई

मुंबई : बॉम्बे हाईकोर्ट से मिली जमानत के बाद आज ही रिया चक्रवर्ती को जेल से बाहर भेज दिया गया. लगभग एक महीने बाद रिया चक्रवर्ती बाइकुला जेल से जमानत पर रिहा हो गयी. रिया को सिल्वर रंग की बड़ी गाड़ी में उनके घर लाया गया. रिया चक्रवर्ती इस दौरान पूरी तरह मीडिया से बचती हुई दिखीं. अपनी कार की खिड़की को भी उन्होंने अखबार के पेज से बंद कर रखा था पुलिस भी इस दौरान मीडिया को दूर करती नजर आयी.

कोर्ट ने कई शर्तों के साथ रिया को जमानत दी है. कोर्ट ने उन्हें विदेश जाने पर रोक लगाते हुए पासपोर्ट जमा करने का आदेश दिया है, साथ ही कहा है कि विदेश जाने से पहले उसे कोर्ट की इजाजत लेनी होगी. कोर्ट ने रिया को ग्रेटर मुंबई से भी बाहर जाने पर रोक लगायी है.

मुंबई से बाहर जाने के लिए उसे अपने जांच अधिकारी की अनुमति लेनी होगी. कोर्ट ने कहा कि जब भी रिया को पूछताछ के लिए बुलाया जायेगा. उसे हाजिर होना होगा जमानत के लिए कोर्ट की पांचवी शर्त यह है कि रिया को अगले 10 दिनों तक शाता क्रूज स्टेशन में जाकर अपनी उपस्थिति दर्ज करानी होगी.

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को भले ही जमानत मिल गयी है लेकिन उनकी परेशानियां अभी कम नहीं हुई. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) रिया चक्रवर्ती की जमानत के विरोध में सुप्रीम कोर्ट में अपील करेगी. एनसीबी के पास रिया की जमानत के विरोध में अपने तर्क है.

जमानत का विरोध करते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के एडिशनल सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह ने कहा, 'मैं यह बताना हूं कि यह एक ड्रस सिंडिकेट है और वे सभी आपस में जुड़े हैं. अब तक गिरफ्तार किए गए सभी एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं और यह एक सिंडिकेट है. सभी लगातार खरीदारी कर रहे थे.

Posted By - Pankaj Kumar Pathak

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें