1. home Hindi News
  2. national
  3. riya chakraborty will remain in jail for now hearing on bail plea deferred pkj

अभी जेल में बंद रहेंगी रिया चक्रवर्ती, जमानत याचिका पर सुनवाई टली

By PankajKumar Pathak
Updated Date
अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती
अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती
फाइल फोटो

बंबई उच्च न्यायालय ने बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चुक्रवर्ती और उनके भाई शौविक की जमानत याचिका पर फैसला 29 सितंबर तक के लिए टाल दिया है. बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ची फिलहाल ड्रग्स केस में गिरफ्तार हैं. रिया के साथ-साथ उनके भी ड्रग्स मामले में भाई शोविक चक्रवर्ती भी जेल में है.

इससे पहले भी भारी बारिश के कारण बॉम्बे हाईकोर्ट की छुट्टी कर दी गई थी जिसके कारण उनकी सुनवाई भी टल गई थी. ऐसे में उम्मीद थी कि आज पर इस पर कोई फैसला होगा लेकिन हाईकोर्ट ने 29 सितंबर तक के लिए याचिका पर सुनवाई टाल दी है. रिया को जेल में 15 दिन गुजर चुके हैं.

साफ है कि अभी रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें और बढ़ रही है. मंगलवार को रिया और शोविक समेत छह आरोपियों की बॉम्बे हाइकोर्ट में पेशी हुई थी जहां कोर्ट ने सभी आरोपियों की 6 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत बढ़ा दी है. रिया चक्रवर्ती ने बॉम्बे हाइकोर्ट में जमानत की याचिका फाइल की थी जिस पर अब 29 सितंबतक को फैसला आयेगा. सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में गिरफ्तार 6 आरोपियों में रिया, शोविक, सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत, जैद विलात्रा और बासित परिहार शामिल है.

एक्ट्रेस अभी मुंबई की भायखला जेल में बंद हैं. बताया जा रहा है कि यदि रिया चक्रवर्ती मामले में दोषी पाई जाती हैं तो उन्हें करीब दस साल तक की सजा हो सकती है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए थे जिसके बाद मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही थी. हालांकि बाद में जांच सीबीआई को सौंप दी गई.

Posted By - Pankaj Kumar Pathak

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें