1. home Hindi News
  2. national
  3. rhea chakraborty files forgery case against sushant rajputs sister here all updates amh

Sushant Singh Rajput Case : रिया चक्रवर्ती की शिकायत पर अभिनेता सुशांत की बहनों के खिलाफ केस दर्ज, जानें क्या लगाया आरोप

By Agency
Updated Date
Sushant and rhea
Sushant and rhea
instagram

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त रिया चक्रवर्ती की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने राजपूत की बहनों और डॉक्टर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. रिया ने आरोप लगाया कि बिना परामर्श उन्होंने राजपूत के लिए दवा निर्धारित की। अधिकारी ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी.

अधिकारी ने बताया कि सुशांत की बहनों - प्रियंका सिंह, मीतू सिंह,दिल्ली के डॉक्टर तरुण कुमार एवं अन्य के खिलाफ मंगलवार को यहां मामला दर्ज किया गया. उन्होंने बताया कि मुंबई के बांद्रा पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता और एनडीपीएस अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.

रिया ने पुलिस को दी शिकायत में भादंसं,एनडीपीएस और टेलीमेडिसीन इलाज दिशानिर्देश के तहत प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की थी. रिया ने प्रियंका पर उन्हें तंग करने का भी आरोप लगाया है. रिया ने आरोप लगाया है कि प्रियंका सिंह, दिल्ली स्थित राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉक्टर तरुण सिंह और अन्य ने 34 वर्षीय अभिनेता के तनाव का इलाज करने के लिए फर्जीवाड़ा कर दवा की फर्जी पर्ची बनाई.

उल्लेखनीय है कि सुशांत 14 जून को मुंबई सके उपनगर बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत मिले थे. मुंबई पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि उच्चतम न्यायालय के आदेश के अनुसार मामले को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) को आगे की जांच के लिए सौंप दिया गया है.

अभिनेत्री कंगना रनौत पर दर्ज होगा राजद्रोह का केस ? : शिवसेना आईटी सेल ने अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ ठाणे के श्रीनगर पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें मुंबई की तुलना पीओके से करने के लिए राजद्रोह' के आरोप के तहत केस दर्ज करने की मांग की गई है. इधर रनौत को केंद्र ने सोमवार को ‘वाई-प्लस’ श्रेणी की सुरक्षा दी.

कंगना vs संजय राउत : कंगना की टिप्पणियों के चलते उनकी शिवसेना सांसद संजय राउत से बहस हो गयी थी. कंगना ने कहा था कि सुशांत की मौत और फिल्म उद्योग के एक वर्ग में मादक पदार्थों के इस्तेमाल के बारे में बोलने के चलते वह मुंबई में असुरक्षित महसूस करने लगी हैं. इसके बाद केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियों ने कंगना को वाई-प्लस श्रेणी की सुरक्षा उपलब्ध करायी. अब करीब 11 सशस्त्र कमांडो चौबीस घंटे कंगना की सुरक्षा में तैनात रहेंगे. शिवसेना ने इसे राजनीति बताया है. वहीं, कंगना ने खुद को वाई-प्लस श्रेणी की सुरक्षा मिलने पर गृह मंत्री अमित शाह को धन्यवाद दिया है.

Posted By: Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें