1. home Hindi News
  2. national
  3. rhea chakraborty arrested users reacted on social media after rhea chakraborty arrested aml

Rhea Chakraborty Arrested: रिया की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rhea Chakraborty
Rhea Chakraborty
PTI

मुंबई : नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को उनके ‘लिव इन पार्टनर' सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में मादक पदार्थों से जुड़े आरोपों के सिलसिले में तीन दिनों तक पूछताछ करने के बाद मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया. रिया की गिरफ्तारी के बाद से ही सोशल मीडिया (Social Media) पर सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसकों ने अपनी खुशी का इजहार करना शुरू कर दिया. हालांकि कई लोग रिया के समर्थन में भी उतरे हैं.

एनसीबी के उप निदेशक के पी एस मल्होत्रा ने बताया, ‘रिया को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके परिवार को इस बारे में सूचना देने की प्रक्रिया पूरी कर ली गयी है.' उन्हें गिरफ्तार करने के शीघ्र बाद मेडिकल जांच और कोविड-19 की जांच के लिए यहां एक सरकारी अस्पताल ले जाया गया. सुशांत का शव 14 जून को यहां उनके बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मिला था.

रिया ने एनसीबी अधिकारियों के साथ वाहन में प्रवेश करने से पहले मादक पदार्थ रोधी एजेंसी के दक्षिण मुंबई स्थिति कार्यालय के बाहर खड़े मीडियाकर्मियों की ओर अपने हाथ लहराये. काले लिबास में रिया बलार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी के कार्यालय में मंगलवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे पहुंची और कार्यालय में प्रवेश करते समय उनके पास एक थैला भी था.

रिया की गिरफ्तारी उसके समर्थकों को निशब्द कर देगी : चिराग पासवान

लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने मंगलवार को कहा कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी उसका समर्थन कर रहे लोगों को 'निशब्द' कर देगी. पासवान ने हैशटेग 'जस्टिस फार सुशांत सिंह राजपूत' के साथ ट्वीट करते हुए कहा, 'मादक पदार्थ मामले में एनसीबी ने आज रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया है. यह गिरफ्तारी उन सभी लोगों को निशब्द कर देगी जो लोग उनके पक्ष में खड़े थे.'

यहां देखें रिएक्शन 

रिया (28) ने हाल ही में टीवी चैनलों को दिये साक्षात्कार में इस बात से इनकार कर किया था उन्होंने मादक पदार्थों का सेवन किया था. अदाकारा से सीबीआई की जांच टीम ने हाल ही में पूछताछ की थी, जो मुंबई के पश्चिमी उपनगर सांताक्रूज स्थित डीआरडीओ अतिथि गृह में डेरा डाले हुए है. उनसे धन शोधन के एक मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने भी पूछताछ की थी.

एनसीबी ने मादक पदार्थों की आपूर्ति करने के आरोप में हाल ही में उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया था. सुशांत के पिता ने पटना में रिया के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज कराई थी जिसमें उन्होंने अदाकारा पर उनके बेटे को आत्महत्या के लिये उकसाने और उसके धन का गबन करने का आरोप लगाया था. रिया ने कई मौकों पर इन आरोपों से इनकार किया है.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें