1. home Hindi News
  2. national
  3. rasode mein kaun tha funny viral mashup video spoofs now assam police tell rasode mein kaun tha for drugs smuggler upl

RASODE ME KAUN THA? वायरल मैशअप वीडियो 'रसोड़े में कौन था'? का जवाब असम पुलिस ने अपने स्टाइल में दिया है

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 असम पुलिस ने ड्रग्स स्मगलर को पकड़ा.
असम पुलिस ने ड्रग्स स्मगलर को पकड़ा.
Twitter

RASODE ME KAUN THA? 'रसोड़े में कौन था?'. सोशल मीडिया पर जहां देखिए वहां इसी बात की चर्चा है कि रसोड़े में कौन था? लोकप्रिय सीरियल 'साथ निभाना साथिया' की कोकिला मोदी की बहुओं को फटकार पर रैप सांग के साथ ये क्लिप खूब वायरल हो रही है. ये सवाल सोशल मीडिया से शुरू होकर राजनीतिक गलियारों और वॉलीवुड से होते हुए पुलिस महकमे तक पहुंच गया है.

इस वीडियो की लोकप्रियता को देखते हुए लाखों लोगों ने भी अपनी क्रिएटिविटी के जरिए रसोड़े वाले वीडियो के स्पूफ तैयार किए हैं.लोग अपने-अपने अंदाज में सोशल मीडिया पर इस कैप्शन के साथ पोस्ट कर रहे हैं. असम पुलिस ने भी इसका इस्तेमाल ड्रग्स स्मगलर को पकड़ने की जानकारी देने के लिए किया है.

असम के नागांव पुलिस ने अपने ट्वीट में लिखा कि 'रसोड़े में कौन था? रसोड़े में दो ड्रग्स स्मगलर था. कार्टन में से लिवसाफ और विटामिन्स निकाल दिए और कोडेक्स के साथ ड्रग्स छुपा दिया. इतने में नागांव टीम आई और दोनों को उठा लिया.'

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से कोकिला बेन का रसोड़े में कूकर वाला वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर करोड़ों लोग इसे देख चुके हैं और क्रिएटर यशराज मुखाते की तारीफ कर रहे हैं. यह यूट्यूब, फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम से लेकर वॉट्सऐप पर भी शेयर किया जा रहा है.

इस वीडियो में सीरियल 'साथ निभाना साथिया' की कोकिलाबेन (रूपल पटेल), गोपी बहू (जिया मानेक) को डांटते हुए नजर आती हैं और पूछती हैं कि रसोड़े (किचन) में कौन था? रैप वीडियो यशराज मुहाते द्वारा बनाया गया है, जो औरंगाबाद के संगीतकार है. इसमें कोकिलाबेन और गोपी बहू और राशि शामिल हैं. कुछ बीट्स को जोड़कर नाटकीय सीन को और भी अधिक नाटकीय बनाया गया है. सोशल मीडिया पर इसे पसंद कर रहे हैं. इसके बाद कई लोगों ने रैप वीडियो को फिर से बनाया है.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें