1. home Hindi News
  2. national
  3. rajasthan news today 20 lakh amount was burnt on the stove acb team was standing at the door tehsildar burns rs 20 lakh pkj

तहसीलदार ने गैस पर जला दिये 20 लाख रुपये, जानें क्या थी वजह ?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तहसीलदार ने गैस पर जला दिये 20 लाख रुपये
तहसीलदार ने गैस पर जला दिये 20 लाख रुपये
सोशल मीडिया ( टि्वटर )

एसीबी की छापेमारी के दौरान एक तहसीलदार ने घर के चूल्हे में बीस लाख रुपये जला दिये. घटना राजस्थान के सिरोही की है जहां एक घूसखोर तहसीलदार के घर जब एसीबी की टीम छापेमारी के लिए पहुंची तो उसने 20 लाख जला दिये. एसीबी की टीम घर के बाहर खिड़की से उसे नोट जलाते देखते रही उसे समझाने की कोशिश की रोकने की कोशिश की लेकिन वो नहीं माना.

एसीबी ने इसे गिरफ्तार कर लिया . इस छापेमारी के दौरान उसके पास से करोड़ो की जमीन जायदाद के कागजात मिले हैं. एसीबी को शक है कि उसने घूस लेकर करोड़ों रुपये बनाये हैं. तहसीलदार का नाम कल्पेश जैन बताया जा रहा है. एसीबी की टीम ने पूरी घटना का वीडियो बनाया. इस वीडियो में उसे नोट जलाते हुए रिकार्ड किया.

पिंडवाड़ा में सरकारी जमीन पर आंवले की छाल और तेंदू पत्तों के ठेके से इशका रिश्ता है. तहसीलदार कल्पेश जैन ने ठेकेदार मूल सिंह से पांच लाख की घूस मांगी . इसकी शिकायत उन्होंने एसीबी से कर दी . एसीबी की टीम ने उसे घूस लेते रंगे हाथ पकड़ लिया .

तहसीलदार परबत सिंह ने एसीबी को बता दिया कि घूंस तहसीलदार कल्पेश जैन के लिए ली थी. एसीबी की टीम को देखकर कल्पेश जैन पूरा माजरा समझ गया . घर में घूस के बहुत सारे पैसे मौजूद थे जिसे कल्पेश ने जला दिया.

एसीबी की टीम को देखकर तहसीलदार ने दरवाजा बंद करके नोट जलाया. काफी कोशिश के बाद जब दरवाजा नहीं खुला तो पुलिस ने कटर मंगवाया औऱ दरवाजा काटकर अंदर घूसी. नोटे के बंडल गैस के चूल्हे पर रखकर जलाये गये थे . घर की तलाशी में करोड़ों की संपत्ति मिली एसीबी कई बैंक लॉकर भी तलाश रही है . कलपेश जैन औऱ रेवन्यू इंसपेक्टर परबत सिंह को गिरफ्तार कर पाली में कोर्ट में पेश किया गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें