1. home Hindi News
  2. national
  3. rahul gandhis taunts cartoons questions and truth he is afraid of all rahul gandhi on twitter pkj

राहुल गांधी का तंज, कार्टून, सवाल और सच वह सब से डरता है

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राहुल गांधी
राहुल गांधी
फाइल फोटो

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने टि्वटर पर लिखा सच से,सवालों से, कार्टून से वह सब से डरता है. इस ट्वीट में उन्होंने किसी के नाम का जिक्र नहीं किया लेकिन कमेंट पढ़कर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि राहुल गांधी ने किस तरफ इशारा किया है.

राहुल गांधी टि्वटर पर लगातार एक्टिव हैं. इस सोशल मंच का इस्तेमाल वो भाजपा सरकार पर हमला करने, उनकी नीतियों पर सवाल खड़े करने के लिए कर रहे हैं. कोरोना संकट के दौरान राहुल गांधी लगातार PM मोदी पर अपने ट्वीट के जरिए हमला किया है.

राहुल गांधी ने पहले भी सरकार की वैक्सीन रणनीति पर सवाल खड़ा किया है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने ऑनलाइन पंजीकरण होने पर सवाल खड़ा किया था. टीकाकरण केंद्र पर पहुंचने वाले हर व्यक्ति को टीका मिलना चाहिए. जीवन का अधिकार उनका भी है जिनके पास इंटरनेट की सुविधा नहीं है.’’

इस ट्वीट को लेकर टि्वटर पर ही बयानबाजी तेज हो गयी थी जिसमें केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए लिखा 'कहत कबीर - बोया पेड़ बबूल का, आम कहां से होय. समझने वाले समझ गए होंगे.'' ''केंद्र सरकार ने पहले से ही walk-in रेजिस्ट्रेशन के लिए राज्यों को स्वीकृति दे दी है. भ्रम ना फैलाये, टिका लगवाये.

कांग्रेस आज बढ़े हुए पेट्रोल - डीजल की कीमत पर विरोध प्रदर्शन कर रही है. इस विरोध प्रदर्शन में राहुल गांधी के भी शामिल होने की चर्चा है हालांकि अबतक किसी बड़े नेता ने इसे पुख्ता नहीं किया है कि राहुल इसमें शामिल होंगे या नहीं. इस विरोध प्रदर्शन में कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के शामिल होने की चर्चा जरूर है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें