1. home Hindi News
  2. national
  3. punjab politics navjot singh sidhu attack on arvind kejriwal bhagwant over tajinder pal bagga arresting smb

Punjab Politics: बग्गा की गिरफ्तारी पर बवाल, सिद्धू भी जंग में कूदे, बोले- पाप कर रहे केजरीवाल और भगवंत

बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी को लेकर पंजाब में सियासी बवाल मचा है. इधर, कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने तजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी को लेकर गलत करार दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Punjab Politics: बग्गा की गिरफ्तारी पर नवजोत सिंह सिद्धू ने केजरीवाल पर साधा निधाना
Punjab Politics: बग्गा की गिरफ्तारी पर नवजोत सिंह सिद्धू ने केजरीवाल पर साधा निधाना
फाइल तस्वीर

Punjab Politics: बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी को लेकर पंजाब में सियासी बवाल मचा है. तजिंदर सिंह बग्गा की गिरफ्तारी के विरोध में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जनकपुरी पुलिस स्टेशन के बाहर प्रदर्शन करने के दौरान अरविंद केजरीवाल और पंजाब पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की. वहीं, शाम के समय तजिंदर को कुरुक्षेत्र से दिल्ली वापस लाया गया. इधर, कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने तजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी को लेकर गलत करार दिया. सिद्धू ने कहा कि तजिंदर बग्गा अलग पार्टी के भले ही हों, लेकिन अरविंद केजरीवाल और सीएम भगवंत मान राजनीतिक प्रतिशोध का पाप कर रहे हैं.

पंजाब पुलिस ने बग्गा को किया गिरफ्तार

बता दें कि बीजेपी नेता तजिंदर पाल बग्गा की गिरफ्तारी को लेकर बड़ा ड्रामा सामने आया. पहले पंजाब पुलिस ने बग्गा के आवास जाकर उन्हें गिरफ्तार किया और साथ लेकर निकल गई. रास्ते में हरियाणा पुलिस ने पंजाब पुलिस को रोक दिया और तजिंदर बग्गा को दिल्ली पुलिस को सौंप दिया. मामले में दिल्ली पुलिस ने तर्क दिया कि पंजाब पुलिस ने बिना उन्हें सूचना दिए कार्रवाई की है.

सिद्धू का ट्वीट

पंजाब कांग्रेस के पूर्व चीफ नवजोत सिंह सिद्धू ने बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी को दिल्ली के सीएम केजरीवाल और पंजाब सीएम भगवंत मान का पाप करार दिया. नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट किया कर कहा कि तजिंदर बग्गा अलग पार्टी से हो सकते हैं, वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. लेकिन, पंजाब पुलिस के माध्यम से व्यक्तिगत हिसाब चुकता करने के लिए अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान का राजनीतिक प्रतिशोध एक पाप है. पंजाब पुलिस का राजनीतिकरण करके उसकी छवि खराब करना बंद करें.

बग्गा के पिता का पंजाब पुलिस पर आरोप

बीजेपी नेता तजिंदर पाल बग्गा के पिता प्रीतपाल सिंह ने आरोप लगाया कि मैंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि मुझे पंजाब पुलिस के जवानों ने पीटा. मैंने अभी तक अपने बेटे तजिंदर पाल बग्गा से बात नहीं की है. उन्होंने दिल्ली पुलिस को उनके सहयोग के लिए धन्यवाद दिया. वहीं, तजिंदर बग्गा की मां कमलजीत कौर ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने उनके बेटे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है कि वह उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. पंजाब पुलिस के हाथ में है तो क्या ऐसी गुंडागर्दी करेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें