1. home Home
  2. national
  3. punjab congress crisis navjot singh sidhu against charanjit singh channi pkj

अपनी ही सरकार पर बरसे नवजोत सिंह सिद्धू कहा, यह पंजाब के लोगों के साथ धोखा है

नवजोत सिंह सिद्धू ने एजी व डीजीपी की नियुक्ति पर चरणजीत सिंह चन्नी के खिलाफ बयान देते नजर आये और कहा , चन्नी ने एजी व डीजीपी पद पर ऐसे लोगों की नियुक्ति की, जिन्होंने पंजाब के लोगों को धोखा दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
navjot singh sidhu
navjot singh sidhu
file

पंजाब विधानसभा के विशेष सत्र की शुरुआत हो गयी है. सत्र से अलग पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी ही सरकार पर निशाना साधा है. सिद्धू ने चन्नी की सरकार पर कई सवाल खड़े किये और कहा यह पंजाब के लोगों के साथ धोखा है.

नवजोत सिंह सिद्धू ने एजी व डीजीपी की नियुक्ति पर चरणजीत सिंह चन्नी के खिलाफ बयान देते नजर आये और कहा , चन्नी ने एजी व डीजीपी पद पर ऐसे लोगों की नियुक्ति की, जिन्होंने पंजाब के लोगों को धोखा दिया. जिन्हें चन्नी ने नियुक्त किया है उनमें से एक ने सुखबीर बादल को क्लीन चिट दी और दूसरे ने पूर्व डीजीपी सुमेध सिंह सैनी को ब्लैंकेट बेल दिलवाने में मदद की.

इस मौके पर उन्होंने डीजीपी इकबालप्रीत सहोता के खिलाफ भी कई तरह का बयान दिया. सुखबीर सिंह बादल के करीबी व्यक्ति जिसने उन्हें क्लीन चिट दी उसे ही डीजीपी का पद दे दिया इकबालप्रीत सहोता को तत्कालीन डीजीपी सुमेध सिंह सैनी ने मामले की जांच सौंपी. इसमें उन्होंने सुखबीर सिंह बादल को बचा लिया.

सिद्धू ने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से चन्नी सरकार से सवाल किया है कि आखिर उन्हें किसका डर है. अगर सरकार इस संबंध में रिपोर्ट सार्वजनिक कर पाये तो बेहतर है. उनसे जब पेट्रोल डीजल पर सवाल किये गये तो उन्होंने कहा कि यह पंजाब सरकार का फैसला है कि आगे उन्हें क्या करना है. उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा है कि पंजाब कांग्रेस प्रधान पद से इस्तीफा वापस ले लिया हो, लेकिन वह जिम्मेदारी तभी संभालेंगे जब एजी व डीजीपी के मुद्दे का हल होगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें