26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पंजाब कांग्रेस प्रमुख ने उठाया सवाल, कहा- पुलिस की मौजूदगी में अमृतपाल कैसे हुआ फरार?

Amritpal Singh: पंजाब का माहौल इस समय काफी गर्म हैं. यहां पुलिस लगातार बीते पांच दिनों से खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह की तलाश कर रही है लेकिन, अभी भी उससे जुड़े किसी खास नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है. इसी मामले में आज पंजाब कांग्रेस प्रमुख ने पुलिस पर भी सवाल उठाये हैं.

Amritpal Singh Case Update: पंजाब में इस समय माहौल काफी गर्म है. पुलिस पिछले पांच दिनों से खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह की तलाश में हैं. लेकिन, अभी भी उनके हाथ किसी भी तरह की सफलता नहीं लगी है. इसी मामले में आज पंजाब के कांग्रेस प्रमुख ने भी पुलिस पर सवाल उठाये हैं. सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि- पुलिस की मौजूदगी में अमृतपाल कैसे हुआ फरार? यानी अमृतपाल को योजना की जानकारी थी. मुझे पंजाब और केंद्र सरकार दोनों की मंशा पर शक है. इसके पीछे कोई साजिश है. देश विरोधी गतिविधियों में शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए और खालिस्तान की बात करनी चाहिए लेकिन, पंजाब के निर्दोष युवाओं के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जानी चाहिए.

अमृतपाल पर NSA के तहत कार्रवाई करने की मांग

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष अमरिंदर राजा ने अमृतपाल सिंह मामले में आज डीजीपी को एक पत्र लिखा है. इस पत्र में उन्होंने कहा कि- निर्दोष लोगों को निशाना न बनाया जाए. केवल यहीं नहीं आगे उन्होंने बताया कि- कांग्रेस देश विरोधी लोगों के साथ नहीं है. जानकारी के लिए बता दें अमरिंदर राजा ने अमृतपाल पर NSA के तहत कार्रवाई करने की मांग भी की है.

Also Read: Amritpal Singh: अमृतपाल सिंह केस में अबतक क्या हुआ? कब होगी गिरफ्तारी? जानें हर एक डिटेल
अमृतपाल सिंह को पकड़ने के लिए तेज सर्च ऑपरेशन

अमृतपाल सिंह की खोज 18 मार्च से शुरू हुई थी. उसे पकड़ने के लिए पुलिस ने पहले उसके घर के बाहर जाल बिछाया था. लेकिन, अमृतपाल को इसकी सूचना मिल गयी और वह वहां से भाग निकला. अमृतपाल अपने काफिले के साथ गांव छोड़कर भाग गया था. पुलिस ने जालंधर के पास शाहकोट-मलसियां रोड पर अमृतपाल सिंह को घेरा भी था. लेकिन, वह वहां से भी भाग निकलने में कामयाब रहा. जानकारी के लिए बता दें पंजाब पुलिस ने अमृतपाल से जुड़े अभी तक कुल 154 लोगों को हिरासत में लिया है और इसके साथ ही अमृतपाल के चाचा और ड्राइवर ने भी पुलिस के सामने आत्मसमर्पण किया है. मामले की छानबीन करते हुए पुलिस के हाथ कई गाड़ियां और हथियार भी लगे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें