1. home Home
  2. national
  3. punjab cm charanjit singh channi meets pm narendra modi shared three demand rjh

पीएम मोदी से मिले चरणजीत सिंह चन्नी, रखी ये तीन मांगें

पीएम मोदी से मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि मेरी पीएम मोदी से मुलाकात एक शिष्टाचार भेंट थी. मैंने उनके साथ तीन मुद्दों पर चर्चा की.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Charanjit Singh Channi
Charanjit Singh Channi
Twitter

पंजाब में जारी राजनीतिक घमासान के बीच आज प्रदेश के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी दिल्ली पहुंचे. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके आवास पर मुलाकात की और उनसे कई विषयों पर चर्चा की.

पीएम मोदी से मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि मेरी पीएम मोदी से मुलाकात एक शिष्टाचार भेंट थी. मैंने उनके साथ तीन मुद्दों पर चर्चा की. मैंने पीएम मोदी से कहा कि किसानों के हित में तीनों कृषि कानूनों को वापस ले लिया जाये. मैंने पीएम से किसानों से बातचीत करने को कहा, ताकि उनका विरोध प्रदर्शन समाप्त हो.

चन्नी ने पीएम मोदी के सामने जो तीसरी मांग रखी वह है- करतारपुर कॉरिडोर को एक बार फिर से खोलने की गुजारिश. करतापुर काॅरिडोर को कोविड महामारी की वजह से बंद कर दिया गया है.

तीसरी मांग जो को चरणजीत सिंह चन्नी ने पीएम के सामने रखी वो खरीद सीजन जल्दी शुरू किया जाये. उन्होंने कहा कि पंजाब में आमतौर पर 1 अक्टूबर को खरीद सीजन शुरू होता है, लेकिन इस साल केंद्र ने इसे 10 अक्टूबर को शुरू करने का फैसला किया है. इसलिए मैंने उनसे अभी खरीद शुरू करने का अनुरोध किया है.

चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि पीएम मोदी के साथ उनकी मुलाकात सकारात्मक रही और उम्मीद है कि पीएम मोदी उनकी गुजारिशों पर गौर करेंगे.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें