1. home Hindi News
  2. national
  3. privilage motion against former cji ranjan gogoi said this prt

विशेषाधिकार हनन नोटिस पर बोले पूर्व CJI, कहा- कानून अपना काम करेगा, जानिए क्‍या है पूरा मामला

राज्यसभा सांसद रंजन गोगोई पर टीएमसी के दो सांसदों ने विशेषाधिकार हनन का नोटिस जारी किया था. जिसके बाद गोगोई ने जवाब देते हुए कहा कि इस मामले में कानून अपना काम करेगा.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
कानून अपना काम करेगा- पूर्व CJI रंजन गोगोई
कानून अपना काम करेगा- पूर्व CJI रंजन गोगोई
Twitter

सुप्रीम कोर्ट के पूर्व मुख्य न्यायाधीश और राज्य सभा सांसद रंजन गोगोई ने विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव पर कहा है कि कानून अपना काम करेगा. बता दें, राज्यसभा सांसद रंजन गोगोई पर टीएमसी के दो सांसदों ने विशेषाधिकार हनन का नोटिस जारी किया था. जिसके बाद गोगोई ने जवाब देते हुए कहा कि इस मामले में कानून अपना काम करेगा.

गौरतलब है कि, तृणमूल कांग्रेस (TMC) के दो सांसद जवाहर सरकार और मौसम नूर की ओर से पूर्व मुख्य न्यायाधीश और राज्यसभा सदस्य रंजन गोगोई के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का नोटिस दिया गया था. यह नोटिस संसद की कार्यवाही में भाग लेने को लेकर गोगोई की टिप्पणी के खिलाफ दिया गया था. हालांकि, तृणमूल कांग्रेस के सांसद जवाहर सरकार और मौसम नूर के दिए विशेषशाधिकार हनन नोटिस को अभी स्वीकार नहीं किया गया है.

बता दें, हाल के दिनों में रंजन गोगोई ने एक टीवी शो में साक्षात्कार के दौरान सदन की कार्यवाही में कम भाग लेने के बारे में बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि, कोरोना के कारण लगे प्रतिबंध और सामाजिक दूरी के कारण वो सदन में कम गये. गोगोई ने ये भी कहा था कि जब उनका मन करता था तो वे सदन जाते ते. उन्होंने तर्क देते हुए कहा था कि वो एक मनोनीत सदस्य है.

Posted by: Pritish Sahay

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें