1. home Hindi News
  2. national
  3. presidential election cm rao will show strength on the pretext of yashwant sinha not receiving pm modi avd

Presidential Election: पीएम मोदी की अगवानी न कर यशवंत सिन्हा के बहाने शक्ति प्रदर्शन करेंगे सीएम राव

भाजपा की बैठक के बीच राष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा यहां पहुंच रहे हैं और टीआरएस ने उनके स्वागत की भव्य तैयारियां की हैं. इधर भाजपा की राष्ट्रीय कार्य समिति की बैठक में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैदराबाद पहुंच गये हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पीएम मोदी
पीएम मोदी
twitter

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय कार्य समिति की बैठक से ठीक पहले राज्य में सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) और केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा के बीच नवाबों के इस शहर में प्रचार युद्ध चरम पर है.

भाजपा की बैठक के बीच राष्ट्रपति चुनाव प्रचार के लिए हैदराबाद पहुंचेंगे यशवंत सिन्हा

भाजपा की बैठक के बीच राष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा यहां पहुंच रहे हैं और टीआरएस ने उनके स्वागत की भव्य तैयारियां की हैं. इधर भाजपा की राष्ट्रीय कार्य समिति की बैठक में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैदराबाद पहुंच गये हैं, लेकिन मुख्यमंत्री राव एयरपोर्ट पर उनके स्वागत में नहीं पहुंचे. हालांकि, वह राष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा का स्वागत करने खुद हवाईअड्डे जाने वाले हैं और उनकी पार्टी ने इसकी भव्य तैयारियां भी की हैं.

हैदराबाद में पोस्टर वॉर

हैदराबाद में इस समय पोस्टर वॉर हो रहा है. कार्य समिति की बैठक के मद्देनजर भाजपा ने पूरे शहर को झंडे, पोस्टर व बैनर से पाट दिया है तो टीआरएस ने भी आक्रामक रुख अपनाते हुए शहर भर में प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा को निशाना बनाने वाले पोस्टर व बैनर लगाए हैं. कई पोस्टर में बाय, बाय मोदी, अब बस करो और बहुत हो गया मोदी लिखकर सीधे प्रधानमंत्री को निशाना बनाया गया है.

मुख्यमंत्री राव पर भाजपा ने निशाना साधा

टीआरएस और मुख्यमंत्री राव का यह व्यवहार भाजपा नेताओं को नागवार गुजर रहा है. उन्होंने मुख्यमंत्री राव और उनकी पार्टी के इस कदम की कड़ी आलोचना की है. भाजपा नेताओं ने पलटवार करते हुए कहा है कि इस तरह के हथकंडे अपनाकर और शक्ति प्रदर्शन करके राव और टीआरएस न ही प्रधानमंत्री मोदी का कद छोटा कर पाएंगे, न ही उन्हें लोगों के दिलों से दूर कर सकेंगे. वहीं, टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष और प्रदेश सरकार में मंत्री के टी रामा राव ने भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए ट्वीट किया और कहा कि केंद्र की सत्ताधारी पार्टी को राज्य की टीआरएस सरकार द्वारा लागू की गई नीतियों से सीखना चाहिए. भाजपा ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री राव को पहले ही से ही पता था कि यहां दो और तीन जुलाई को भाजपा की राष्ट्रीय कार्य समिति की बैठक होने वाली है तथा इसमें प्रधानमंत्री मोदी आने वाले हैं, लेकिन उन्होंने जान-बूझकर राष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा को हैदराबाद बुलाया और उनका कार्यक्रम तय किया.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें