24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

PM Modi: ‘पीएम मोदी दुनिया के अच्छे नेता’, पाकिस्तानी-अमेरिकी अरबपति साजिद तरार का बड़ा बयान, जताई यह उम्मीद

PM Modi:पाकिस्तान मूल के एक प्रसिद्ध अमेरिकी उद्योगपति ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक मजबूत नेता हैं जिन्होंने भारत को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है. उन्होंने उम्मीद जताई की पीएम मोदी पाकिस्तान के साथ संवाद और व्यापार शुरू करेंगे.

PM Modi: पाकिस्तान मूल के एक प्रसिद्ध अमेरिकी उद्योगपति ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक मजबूत नेता हैं जिन्होंने भारत को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है और वह तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. बाल्टीमोर निवासी पाकिस्तानी अमेरिकी कारोबारी साजिद तरार ने कहा कि मोदी न केवल भारत के लिए अच्छे हैं बल्कि क्षेत्र और दुनिया के लिए भी अच्छे हैं. उन्होंने उम्मीद जताई कि पाकिस्तान को भी उनके जैसा कोई नेता मिलेगा. न्यूज एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी एक शानदार नेता हैं. वह ऐसे प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने विपरीत परिस्थितियों में पाकिस्तान का दौरा किया. मैं उम्मीद कर रहा हूं कि मोदी जी पाकिस्तान के साथ संवाद और व्यापार शुरू करेंगे.

भारतीय लोकतंत्र से सीखेगी दुनिया- तरार
एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि भारत के लिए भी शांतिपूर्ण पाकिस्तान अच्छा होगा. उन्होंने कहा कि हर जगह यही कहा जा रहा है कि पीएम मोदी भारत के अगले प्रधानमंत्री बनेंगे. तरार 1990 के दशक में अमेरिका आकर बस गए थे और पाकिस्तान की सत्ता में बैठे लोगों से उनके अच्छे संपर्क हैं. उन्होंने कहा कि यह चमत्कार से कम नहीं है कि भारत में 97 करोड़ लोग अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं. भारत सबसे बड़ा लोकतंत्र है. मैं वहां पीएम मोदी की लोकप्रियता देख रहा हूं और 2024 में भारत का शानदार उदय होते देख रहा हूं. आप भविष्य में देखेंगे कि लोग भारतीय लोकतंत्र से सीखेंगे.

कौन हैं साजिद तरार
गौरतलब है कि साजिद तरार पाकिस्तानी मूल के अमेरिकी व्यवसायी हैं. उनका जन्म पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में हुआ था. 90 के दशक में वो अमेरिका में बस गये. साजिद तरार नॉन-प्रॉफिट प्राइवेट ऑर्गेनाइजेशन सेंटर फॉर सोशल चेंज के सीईओ हैं. उनकी अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ फोटो भी काफी वायरल हुई थी. वो अमेरिकी की रिपब्लिकन पार्टी से भी जुड़े हैं, उन्हें ट्रंप का समर्थक माना जाता है. हाल के दिनों में पाकिस्तान में आसमान छूती महंगाई और हिंसा को लेकर उन्होंने चिंता जाहिर की थी.

Also Read: Rajasthan News: झुंझुनूं कॉपर खदान में फंसे सभी 14 अधिकारियों का रेस्क्यू, लिफ्ट की रस्सी टूटने से हुआ था हादसा

Also Read: Weather Forecast: दिल्ली में तापमान जाएगा 44 पार, बिहार-झारखंड में भी चढ़ेगा पारा, जानिए आज कहां होगी बारिश

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें