1. home Home
  2. national
  3. pdp chief mehbooba mufti attack on modi govt says yeh kaisa system hai inka koi humare mulk ki goli se mare vo thik hai militant ki goli se mare vo galat smb

चीन के साथ भारत की वार्ता पर बोलीं महबूबा मुफ्ती, पाकिस्तान से बंद नहीं होनी चाहिए बातचीत

Jammu Kashmir News पूर्वी लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा पर जारी सीमा विवाद को सुलझाने के लिए भारत और चीन के बीच रविवार को हुई 13वें दौर की सैन्य वार्ता बेनतीजा रही. वहीं, इस मामले पर जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने सोमवार को केंद्र सरकार पर निशाना साधा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
PDP Chief Mehbooba Mufti
PDP Chief Mehbooba Mufti
twitter

Jammu Kashmir Politics Latest News पूर्वी लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा (LAC) पर जारी सीमा विवाद को सुलझाने के लिए भारत और चीन के बीच रविवार को हुई 13वें दौर की सैन्य वार्ता बेनतीजा रही. वहीं, इस मामले पर जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने सोमवार को केंद्र सरकार पर निशाना साधा है.

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती ने कहा कि चीन ने हमारे जवानों को मारा और जमीनों पर कब्जा किया. लेकिन, चीन के साथ भारत की बातचीत जारी है.

महबूबा मुफ्ती ने आगे कहा कि मैं समझती हूं कि पाकिस्तान के साथ भी बातचीत के दरवाजे बंद नहीं करने चाहिए. आखिर कब तक भारतीय जनता पार्टी (BJP) जवानों और लोगों के खून की सियासत करेगी. पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने साथ ही कहा कि हाल ही में सीआरपीएफ (CRPF) ने एससी (SC) समुदाय के एक व्‍यक्ति को गोली मार दी. हम उसके परिवार से मिलने गए, लेकिन घर बंद था.

जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने मोदी सरकार पर हमला जारी रखते हुए आगे कहा कि ये कैसा सिस्‍टम है इनका. कोई हमारे मुल्‍क की गोली से मरे तो वो ठीक है, मिलिटेंट की गोली से मरे वो गलत हो जाता है. इससे पहले बीते दिनों पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती ने कहा था कि भाजपा जम्मू-कश्मीर को तोड़ने का काम कर रही है.

भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने साथ ही कहा था कि जवाहरलाल नेहरू, अटल बिहारी वाजपेयी जैसे नेताओं के पास जम्मू-कश्मीर के लिए दूरदृष्टि थी, लेकिन यह सरकार हिंदू और मुसलमानों के बीच विभाजन पैदा करती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें