1. home Hindi News
  2. national
  3. payal ghosh tweet and ask for help from pm narendra modi and tell these mafia gang will kill me payal ghosh and anurag kashyap controversy women commission chairperson mamta sharma sry

पायल घोष ने पीएम मोदी से मांगी मदद, कहा ये माफिया गैंग मुझे मार डालेगा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

फिल्मकार अनुराग कश्यप पर कुछ ही दिनों पहले अभिनेत्री पायल घोष ने यौन शोषण का आरोप लगाया था. अब उन्होंने ट्वीट के जरीए बताया है कि माफिया गैंग मुझे मार डालेगा. पायल ने ट्वीट में प्रधानमंत्री कार्यालय, पीएम मोदी, महिला आयोग की अध्यक्ष ममता शर्मा को भी टैग किया है. पायल घोष ने कहा, ''नरेंद्र मोदी सर और रेखा शर्मा मैम, ये माफिया गैंग मुझे मार डालेगा. ये मेरी मौत को सुसाइड या कुछ और बता डालेंगे.'' इसके साथ ही उन्होंने ऋचा चड्ढा से बिना शर्त माफी मांग ली है.

पायल घोष ने बुधवार को बंबई उच्च न्यायालय से कहा कि ऋचा चड्ढा के बारे में दिये अपने बयान का उन्हें अफसोस है और वह बिना शर्त माफी मांगती हैं. ऋचा के वकीलों ने कहा कि वह (ऋचा ) माफी स्वीकार करने को तैयार हैं.

गौरतलब है कि पायल ने कश्यप के खिलाफ आरोप लगाते हुए ऋचा और दो अन्य अभिनेत्रियों का नाम विवाद में घसीटा था. ऋचा ने अभिनेता कमाल आर खान को वाद में प्रतिवादी बनाया था.

पायल घोष ने मांगी थी Y कैटेगरी की सुरक्षा

अभिनेत्री पायल घोष ने दिल्ली स्थित राष्ट्रीय महिला आयोग में जाकर आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा से मुलाकात की थी. इसके बाद पायल घोष ने पत्रकारों को बताया कि महिला आयोग कि अध्यक्ष से उन्होंने जो जांच चल रही है उस बारे में चर्चा की साथ ही जांच में किस प्रकार तेजी लायी जाये इस पर चर्चा कि गयी. इसके बाद एनसीडब्ल्यु अध्यक्ष ने उन्हें भरोसा दिया की जांच में पूरी मदद करेंगी.

अभिनेत्री ने कहा कि रेखा शर्मा शुरु से ही मेरी तरफ से आवाज उठा रही है. वाई प्लस सिक्युरिटी की मांग को लेकर अभिनेत्री ने बताया कि अभी मुंबई में अकेले निकलने में परेशानी होती है. हमेशा कुछ लोगों को साथ में लेकर चलना पड़ता है. पर ऐसा कब तक चलेगा. इससे काम करने में परेशानी हो सकती है. मैं हमेशा लोगों पर निर्भर नहीं रह सकती है. इसलिए मैने महाराष्ट्र सरकार के गृह विभाग से वाई प्लस सिक्युरिटी की मांग की है.

अपनी बात रखने के लिए पहले भी लिया था सोशल मीडिया का सहारा

सोशल मीडिया पर अपनी बात रखते हुए पायल घोष ने लिखा 'अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की और बहुत बुरा बर्ताव किया है. नरेंद्र मोदी जी कृपया इसके खिलाफ कोई सख्त कार्रवाई करें. देश को पता चले कि इस क्रिएटिव आदमी के पीछे एक राक्षस है. मुझे पता है यह मुझे नुकसान पहुंचा सकता है और मेरी सुरक्षा खतरे में है. प्लीज मेरी मदद कीजिए.' इसके बाद कंगना ने भी पायल को सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया, 'हर आवाज मायने रखती है.' अनुराग कश्यप को गिरफ्तार करो.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें