1. home Hindi News
  2. national
  3. payal ghosh meets ncw chief rekha sharma anurag kashyap sexual harassment case hindi news pwn

बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष पहुंचीं महिला आयोग, मांगी- Y कैटेगरी की सुरक्षा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष पहुंचीं महिला आयोग, मांगी- Y कैटेगरी की सुरक्षा
बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष पहुंचीं महिला आयोग, मांगी- Y कैटेगरी की सुरक्षा
Twitter

निर्माता निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन शोषण आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष ने दिल्ली स्थित राष्ट्रीय महिला आयोग में जाकर आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा से मुलाकात की. इसके बाद पायल घोष ने पत्रकारों को बताया कि महिला आयोग कि अध्यक्ष से उन्होंने जो जांच चल रही है उस बारे में चर्चा की साथ ही जांच में किस प्रकार तेजी लायी जाये इस पर चर्चा कि गयी. इसके बाद एनसीडब्ल्यु अध्यक्ष ने उन्हें भरोसा दिया की जांच में पूरी मदद करेंगी.

अभिनेत्री ने कहा कि रेखा शर्मा शुरु से ही मेरी तरफ से आवाज उठा रही है. वाई प्लस सिक्युरिटी की मांग को लेकर अभिनेत्री ने बताया कि अभी मुंबई में अकेले निकलने में परेशानी होती है. हमेशा कुछ लोगों को साथ में लेकर चलना पड़ता है. पर ऐसा कब तक चलेगा. इससे काम करने में परेशानी हो सकती है. मैं हमेशा लोगों पर निर्भर नहीं रह सकती है. इसलिए मैने महाराष्ट्र सरकार के गृह विभाग से वाई प्लस सिक्युरिटी की मांग की है.

पायल घोष ने कहा कि उन्हें डर है कि लड़कियों को परेशानी होती है. कुछ लोगों ने आकर उन्हें सावधान रहने के लिए कहा है. क्योंकि मेरी जान को खतरा हो सकता है. इसलिए मेरे घरवाले चिंतित हैं. इसलिए मैं चाहती हूं की मुझे सुरक्षा दी जाये. अभिनेत्री रिचा चड्डा के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि रिचा चड्डा से मेरा कोई लेना देना नहीं है. इस मामले में मुंबई पुलिस अनुराग कश्यप से पूछताछ कर चुकी है.

बता दें कि फिल्म 'पटेल की पंजाबी शादी' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री पायल घोष ने फिल्म निर्माता और निर्देशक अनुराग कश्यप पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पायल ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर न्याय के लिए पीएम से गुहार लगाई थी.

सोशल मीडिया पर अपनी बात रखते हुए पायल घोष ने लिखा 'अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की और बहुत बुरा बर्ताव किया है. नरेंद्र मोदी जी कृपया इसके खिलाफ कोई सख्त कार्रवाई करें. देश को पता चले कि इस क्रिएटिव आदमी के पीछे एक राक्षस है. मुझे पता है यह मुझे नुकसान पहुंचा सकता है और मेरी सुरक्षा खतरे में है. प्लीज मेरी मदद कीजिए.' इसके बाद कंगना ने भी पायल को सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया, 'हर आवाज मायने रखती है.' अनुराग कश्यप को गिरफ्तार करो.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें