1. home Home
  2. national
  3. ncb zonal director sameer wankhede alleged mumbai police spying me complaint to dgp rjh

मेरी जासूसी कर रही मुंबई पुलिस, एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े का आरोप, डीजीपी से की शिकायत

समीर वानखेड़े का दावा है कि वे सिविल कपड़े पहने कई ऐसे लोगों से मिले हैं, जो उनका पीछा कर रहे थे. समीर वानखेड़े ने अपनी शिकायत के साथ सीसीटीवी फुटेज भी डीजीपी को सौंपे हैं. उनका फुटेज सेमेट्री का है जहां वे मां के निधन के बाद हर रोज जाते हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Samir Wankhede
Samir Wankhede
Twitter

बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले की जांच कर रहे एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने दो पुलिसकर्मियों पर यह आरोप लगाया है कि वे उनका पीछा कर रहे हैं. समीर वानखेड़े ने इस संबंध में महाराष्ट्री के डीजीपी से शिकायत भी की है.

समीर वानखेड़े का दावा है कि वे सिविल कपड़े पहने कई ऐसे लोगों से मिले हैं, जो उनका पीछा कर रहे थे. समीर वानखेड़े ने अपनी शिकायत के साथ सीसीटीवी फुटेज भी डीजीपी को सौंपे हैं. उनका फुटेज सेमेट्री का है जहां वे मां के निधन के बाद हर रोज जाते हैं. उनका यह भी कहना है कि मुंबई एनसीबी टीम के अन्य अधिकारियों की भी जासूसी की जा रही है.

समीर वानखेड़े सुशांत सिंह की मौत के बाद से ही बाॅलीवुड और उसके ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे हैं. आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से वे काफी चर्चा में हैं. एनसीबी ने तीन अक्टूबर को क्रूज ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया था. अभी उन्हें इस मामले में चार्जशीट दाखिल करनी है.

समीर वानखेड़े 2008 बैच के आईआरएस अधिकारी हैं. वे अपने सख्त रवैये के कारण पहचाने जाते हैं. उन्हें हाल ही में एनसीबी में छह माह का सेवा विस्तार दिया गया है. समीर वानखेड़े अपनी ड्‌यूटी बहुत ही ईमानदारी के साथ करते हैं, यही वजह है कि उन्हें सिंघम की उपाधि दी गयी है. उन्होंने 2011 में विश्वकप ट्राॅफी को भी बिना टैक्स दिये लाने से रोक दिया था.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें