27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Breaking News : लेडी श्रीराम कॉलेज और श्री वेंकटेश्वर कॉलेज में बम की धमकी

Breaking News Live Updates: देश-विदेश की पॉलिटिक्स, क्राइम समेत हर बीट की जरूरी खबरों के लेटेस्ट अपडेट देखने के लिए बने रहिए प्रभात खबर डॉट कॉम के नेशनल Live सेक्शन के साथ. देश भर के सभी राज्यों की हर छोटी-बड़ी खबरों की जानकारी और जरूरी अपडेट मिलेंगी आपको यहां सबसे पहले.

लाइव अपडेट

लेडी श्रीराम कॉलेज और श्री वेंकटेश्वर कॉलेज में बम की धमकी

दिल्ली फायर सर्विस ने बताया, लेडी श्रीराम कॉलेज और श्री वेंकटेश्वर कॉलेज में बम की धमकी दी गई है. धमकी कॉल जरिए दी गई है. दमकल की गाड़ियां और दिल्ली पुलिस मौके पर पहुंच गई है.

महाराष्ट्र में एक फैक्ट्री में बॉयलर फटने से लगी भीषण आग

महाराष्ट्र के डोंबिवली के एमआईडीसी इलाके में स्थित एक फैक्ट्री में बॉयलर फटने से आग लग गई. चार से अधिक दमकल गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंचीं.

पोर्शे कार दुर्घटना मामले में नाबालिग आरोपी के दादा से हो रही पूछताछ

पुणे कार दुर्घटना मामला: नाबालिग आरोपी के दादा को मामले की पूछताछ के लिए पुणे पुलिस के अपराध शाखा कार्यालय लाया गया है. 19 मई को तेज रफ्तार पोर्शे कार ने पीछे से टक्कर मार दी, जिससे दो लोगों की मौत हो गई.

बांग्लादेश के सांसद के दोस्त ने उनकी हत्या के लिए 5 करोड़ रुपये की सुपारी दी थी: सीआईडी

बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम अनार की 'हत्या' की प्रारंभिक जांच से पता चला है कि उनके एक दोस्त ने उनकी (सांसद) हत्या के लिए लगभग पांच करोड़ रुपये की सुपारी दी थी.

पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में सुरक्षाकर्मियों की तैनाती

पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम (पूर्व मेदिनीपुर) में सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया है. बीती रात कुछ घरों पर उपद्रवियों के हमले में एक पार्टी कार्यकर्ता की मौत के बाद नंदीग्राम में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आज विरोध प्रदर्शन किया. स्थानीय पार्टी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि यह हमला टीएमसी कार्यकर्ताओं ने किया है.

पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में सुरक्षाकर्मियों की तैनाती

पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम (पूर्व मेदिनीपुर) में सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया है. बीती रात कुछ घरों पर उपद्रवियों के हमले में एक पार्टी कार्यकर्ता की मौत के बाद नंदीग्राम में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आज विरोध प्रदर्शन किया. स्थानीय पार्टी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि यह हमला टीएमसी कार्यकर्ताओं ने किया है.

दिल्ली पुलिस आज अरविंद केजरीवाल के माता-पिता का बयान दर्ज नहीं करेगी

दिल्ली पुलिस सूत्र के हवाले से खबर आ रही है कि स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में दिल्ली पुलिस आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के माता-पिता का बयान दर्ज नहीं करेगी.

प्रज्वल रेवन्ना का पासपोर्ट रद्द करने के लिए कर्नाटक सरकार ने विदेश मंत्रालय को पत्र लिखा

विदेश मंत्रालय को सांसद प्रज्वल रेवन्ना के संबंध में राजनयिक पासपोर्ट रद्द करने के लिए कर्नाटक सरकार का एक पत्र मिला है. इस पर कार्रवाई की जा रही है. सूत्र के हवाले से न्यूज एजेंसी एएनआई ने खबर दी है.

आम चुनाव में डोनाल्ड ट्रंप के लिए निक्की हेली करेंगी मतदान

निक्की हेली ने कहा है कि वह अमेरिका में होने वाले राष्ट्रपति पद के चुनाव में डोनाल्ड ट्रंप के लिए मतदान करेंगी. संयुक्त राष्ट्र में अमेरिका की पूर्व राजदूत हेली ने वाशिंगटन में हडसन इंस्टीट्यूट में एक कार्यक्रम के दौरान उक्त बात कही.

चीन के हार्बिन शहर में एक इमारत में विस्फोट

उत्तरपूर्वी चीन के हार्बिन शहर से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां एक इमारत में आज सुबह विस्फोट हुआ लेकिन इस विस्फोट से हुए नुकसान के बारे में फिलहाल जानकारी नहीं मिल सकी है. सरकारी समाचार एजेंसी शिन्हुआ ने एक खबर प्रकाशित की है जिसमें बताया गया है कि विस्फोट सुबह लगभग सात बजे हुआ और बचावकर्मी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं.

सांसद जयंत सिन्हा ने दिया बीजेपी के झारखंड महासचिव आदित्य साहू के पत्र का जवाब

पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद जयंत सिन्हा ने बीजेपी के झारखंड महासचिव आदित्य साहू के पत्र का जवाब दिया है. इसमें सिन्हा ने कहा है कि उन्होंने डाक मतपत्र प्रक्रिया के माध्यम से मतदान किया क्योंकि वह व्यक्तिगत कारण से विदेश में थे. पत्र में उन्होंने लिखा कि यदि पार्टी चाहती कि मैं किसी भी चुनावी गतिविधियों में भाग लूं, तो आप निश्चित रूप से मुझसे संपर्क कर सकते थे. हालांकि, 2 मार्च को मेरी घोषणा के बाद झारखंड से एक भी वरिष्ठ पार्टी पदाधिकारी या सांसद/विधायक मेरे पास नहीं पहुंचे. किसी भी पार्टी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मुझे आमंत्रित नहीं किया गया था.

पीएम मोदी हरियाणा और पंजाब में करेंगे रैली

छठे चरण के लिए होने वाले मतदान के लिए आज चुनाव प्रचार थम जाएगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा के महेंद्रगढ़ और पंजाब के पटियाला में रैली को संबोधित करेंगे.

अरविंद केजरीवाल ने किया बड़ा दावा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को दावा किया कि पुलिस गुरुवार को उनके ‘बूढ़े’ माता-पिता से पूछताछ करने आएगी. उन्होंने पूछताछ का कारण नहीं बताया लेकिन आशंका व्यक्त की है कि दिल्ली पुलिस उनके आवास पर 'आप' की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल के साथ हुई कथित मारपीट के सिलसिले में आएगी.

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत त्रिपुरा पहुंचेंगे

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत आज अपने छह दिवसीय दौरे पर त्रिपुरा पहुंचेंगे. बताया जा रहा है कि भागवत पश्चिमी त्रिपुरा के खैरपुर स्थित आरएसएस के राज्य मुख्यालय में प्रशिक्षण शिविर में शामिल होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें