1. home Home
  2. national
  3. mumbai fire broke out at the multi storey avighna park apartment on curry road amh

Mumbai Fire: मुंबई के रिहायशी इमारत की 19वीं मंजिल में लगी आग, बिल्डिंग से छलांग लगाने वाले शख्‍स की मौत

आग को बुझाने का काम जारी है. कई दमकल की गाड़ियां वहां मौजूद हैं. बताया जा रहा है कि आग 19 वीं मंजिल में लगी है. इमारत 60 मंजिला है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Mumbai Fire
Mumbai Fire
ANI

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में करी रोड स्थित बहुमंजिला अविघ्ना पार्क अपार्टमेंट में आग लग गई है. हादसे में एक व्‍यक्ति की मौत हो गई. आग को बुझाने का काम जारी है. कई दमकल की गाड़ियां वहां मौजूद हैं. बताया जा रहा है कि आग 19 वीं मंजिल में लगी है. इमारत 60 मंजिला है.

इस घटना का वीडियो सामने आया है. वीडियो में नजर आ रहा है कि घर के कमरे में आग लगी हुई है. आग की लपटें ऊपर की ओर बढ़ रही है. धुंए का गुब्बार इमारत के चारो ओर फैलता जा रहा है.

आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया

इमारत में आग का एक वीडियो सामने आया है. इसमें एक शख्स आग से बचने के लिए बालकनी से लटकता नजर आ रहा है. फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. बिल्डिंग के पास और भी आवासीय इमारतें होने की बात कही जा रही है. ऐसे में चिंता इस बात की है कि यदि आग को जल्द से जल्द नहीं बुझाया गया तो कोई बड़ा हादसा हो सकता है.

एक की मौत 

मुंबई की इमारत में आग लगने से घायल व्यक्ति की मौत हो गई है. मुंबई दमकल विभाग के मुताबिक उस व्यक्ति ने बिल्डिंग की 19वीं मंजिल से छलांग लगाई थी. मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर घटनास्थल पर पहुंचीं हैं.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें