1. home Hindi News
  2. national
  3. malayalam film world says thanks to cm pinarayi vijayan file theatres reopen from 13 january in kerala smb

File Theatres Reopen : केरल में 13 जनवरी से खुलेंगे थियेटर, मलयालम फिल्म वर्ल्ड ने कहा- 'शुक्रिया' सीएम

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
File Theatres Reopen From 13 January In Kerala
File Theatres Reopen From 13 January In Kerala
ANI PIC

File Theatres Reopen From 13 January In Kerala केरल में 13 जनवरी से थिएटर्स खुल रहे है. मलयालम फिल्म वर्ल्ड ने राज्य सरकार के इस फैसले पर खुशी जाहिर करते हुए मुख्यमंत्री का शुक्रिया अदा किया है. केरल फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स ने कहा कि मुख्यमंत्री ने रेकॉर्ड स्पीड में हमारी मांगें स्वीकार की और सबके मुद्दों का समाधान किया. केरल फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स ने जानकारी देते हुए बताया कि राज्य में थियेटर खुलने के साथ ही पहली फिल्म विजय की 'मास्टर' होगी.

इससे पहले केरल में फिल्म इंडस्ट्री को मदद देने के लिए सरकार ने कई कदमों का एलान किया है. कोरोना संकट से जूझती फिल्म इंडस्ट्री को राहत देने के लिए केरल सरकार ने फिल्मों पर लगने वाले इंटरटेनमेंट टैक्स को माफ करने का फैसला किया है.

सरकार ने जनवरी से मार्च 2021 तक सभी तरह के इंटरटेनमेंट टैक्स माफ करने का निर्णय लिया है. साथ ही, पिछले साल मार्च से इस साल मार्च तक बिजली के फिक्स चार्ज पर पचास फीसदी की कटौती करने की घोषणा की है. केरल सरकार ने यह फैसला केरल फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स के अधिकारियों के साथ एक बैठक के बाद लिया.

समाचार एजेंसी पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, चैंबर ऑफ कॉमर्स के अधिकारी मुख्यमंत्री पिनारई विजयन से मिलकर राहत की गुहार लगायी थी. केरल सरकार ने अभी हाल में फिल्म थिएटर्स पर लगी रोक हटा ली थी और 5 जनवरी से 50 प्रतिशत अक्युपेंसी के साथ सिनेमा हॉल खोलने का निर्देश दिया था.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें