1. home Hindi News
  2. national
  3. maharashtra home minister anil deshmukh received a threat call in controversy between kangana ranaut and maharashtra government rjh

कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच किचकिच जारी, गृहमंत्री अनिल देशमुख को मिली फोन पर धमकी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Maharashtra Home Minister Anil Deshmukh received A threat call
Maharashtra Home Minister Anil Deshmukh received A threat call
Photo : Twitter

अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच जारी विवाद के बीच आज कंगना मुंबई पहुंच रही हैं, इस बीच यह खबर आ रही है कि महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख को फोन पर धमकी दी गयी है. जानकारी के अनुसार अनिल देशमुख के नागपुर स्थित कार्यालय में यह धमकी भरा फोन आया था. इस बात की जानकारी आज उनके आफिस की तरफ से दी गयी है.

गौरतलब है कि अनिल देशमुख ने कल यह कहा था कि ड्रग्स कनेक्शन को लेकर कंगना की जांच होगी, उनके इसी बयान के बाद धमकी भरा कॉल आया है. सुशांत सिंह की मौत मामले में कंगना रनौत बॉलीवुड के दिग्गजों और मुंबई पुलिस पर जमकर हमले किये थे, जिसके बाद अभिनेत्री और महाराष्ट्र सरकार के बीच ठन गयी है.

शिवसेना नेता संजय राउत ने यह बयान दिया था कि उन्हें मुंबई नहीं आना चाहिए. जिसके बाद कंगना ने शिवसेना को चुनौती दे थी कि मैं नौ सितंबर को मुंबई आ रही हूं जो रोक सकते हैं रोक लें. कंगना ने मुंबई नहीं आने की सलाह पर यह कहा था कि मुंबई को पीओके बना दिया था, जिसके बाद उन्हें ट्रोल भी होना पड़ा था.

मुंबई पुलिस द्वारा ड्रग्स मामले में कंगना रनौत की जांच करने को लेकर अभिनेत्री ने पलटवार किया था. कंगना ने कहा था मैं मुंबई पुलिस और गृह मंत्री अनिल देशमुख का आभार जताती हूं कि वे मेरी जांच करना चाहते हैं. कंगना ने कहा कि अगर मेरी जांच में कुछ भी गलत मिलता है तो मैं मुंबई छोड़ दूंगी.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें