1. home Hindi News
  2. national
  3. kangana ranaut landing mumbai after clashes with shivsena sanjay raut and uddhav thackeray she may forcee for quarantine or move with y plus security after corona test negative all latest live updates avh

कंगना रनौत के ऑफिस पर BMC की बड़ी कार्रवाई, हाईकोर्ट ने लगायी रोक

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
twitter

मुंबई : अभिनेत्री कंगना रनौत मुंबई पहुंच चुकी है. हालांकि उन्हें मुंबई पहुंचने के साथ ही भारी विरोध का सामना करना पड़ा. वो एयरपोर्ट से भारी विरोध से बचते हुए निकल गयी हैं. एयरपोर्ट में शिवसेना कार्यकर्ताओं ने कंगना को काला झंडा दिखाया. हालांकि कंगना के समर्थन में करणी सेना भी एयरपोर्ट पर मौजूद थे. एयरपोर्ट पर कंगना के समर्थक और विरोध करने वाले आमने-सामने आ गये. कंगना के विरोध में शिवसेना कार्यकर्ता हंगामा कर रहे हैं. इस बीच बंबई हाईकोर्ट ने कंगना रनौत के घर पर बीएमसी की कार्रवाई पर स्टे लगा दिया है. बीएमसी ने आज सुबह कंगना के घर को बुलडोजर से गिराना शुरू कर दिया था.

अभिनेत्री कंगना रनौत आज चंडीगढ़ से 12 बजे मुंबई के लिए फ्लाइट लीं और करीब 3 बते दोपहर मुंबई पहुंचीं. मुंबई पहुंचने से पहले ही कंगना के विरोध में शिवसेना कार्यकर्ता जमे हुए थे. हालांकि कंगना को केन्द्र सरकार द्वारा Y श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है. इधर, मुंबई निकलने से पहले कंगना रनौत ने एक मंदिर में पूजा-अर्चना की है.

बीएमसी ने जारी किया नोटिस- कंगना रनौत के मुंबई आने की खबर के बीच बीएमसी ने कंगना रनौत के ऑफिस के बाहर दूसरी बार नोटिस चस्पा कर दिया है. बीएमसी के अधिकारी कंगना के ऑफिस पर हथौड़े चलाने की तैयारी में भी है.

कोरेंटिन कर सकती है बीएमसी- कंगना रनौत के मुंबई पहुंचने पर सबसे अधिक संभावनाएं कोरेंटिन करने की है. महाराष्ट्र सरकार अब भी बाहर से आने वाले लोगों को कोरेंटिन कर रही है. ऐसे में कंगना को भी कोरेंटिन किया जा सकता है. वहीं कंगना कोरेंटिन किए जाने को लेकर पहले ही आशंका जता चुकी है.

कंगना ने किया ट्वीट- वहीं मुंबई आने से पहले अभिनेत्ररी कंगना रनौत ने ट्वीट किया है. कंगना ने ट्वीट कर लिखा, 'रानी लक्ष्मीबाई के साहस,शौर्य और बलिदान को मैंने फ़िल्म के जरिए जिया है. दुख की बात यह है मुझे मेरे ही महाराष्ट्रा में आने से रोका जा रहा है मै रानी लक्ष्मीबाई के पद चिन्हों पर चलूँगी ना डरूंगी, ना झुकूँगी. गलत के ख़िलाफ़ मुख़र होकर आवाज़ उठाती रहूंगी, जय महाराष्ट्र, जय शिवाजी.'

सुरक्षा में 11 कमांडर- वहीं इससे पहले, हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि 9 सितंबर को कंगना का मुंबई जाने का कार्यक्रम है. वहां इस तरह की स्थिति उत्पन्न हो सकती है कि सुरक्षा की जरूरत पड़े. हिमाचल में सुरक्षा कड़ी करने के हमने DGP को आदेश दिए हैं. गृह मंत्रालय द्वारा Y प्लस सुरक्षा के मद्देनजर 11 CRPF कमांडो तैनात किए जा चुके हैं . उन्होंने आगे कहा कि कंगना से मेरी बात हुई उन्होंने धन्यवाद दिया कि आपने मुझे मोरल सपोर्ट दिया खासकर तब, जब मैं परेशानी के दौर में हूं. मैं आपका आभार व्यक्त करती हूं. मुंबई चार-पांच दिनों के लिए जाना होगा वापिस हिमाचल आने पर बात करेंगे.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें