1. home Hindi News
  2. national
  3. maharashtra explosive found outside mukesh ambani house senior general manager of solar industries ak srivastava on gelatin found in a car parked outside mukesh ambani residence in mumbai smb

मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिले विस्फोटक मामले में सोलर इंडस्ट्रीज के जनरल मैनेजर ने दी ये जानकारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Senior General Manager Solar Industries AK Srivastava
Senior General Manager Solar Industries AK Srivastava
ANI

Explosive Found Outside Mukesh Ambani House मुंबई (Mumbai) में गुरुवार को उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिले विस्फोटक (Explosive) मामले में पुलिस (Mumbai Police) इस बात की जानकारी एकत्रित करने में जुटी है कि विस्फोटक कंहा से आया था. इस बीच समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, सोलर इंडस्ट्रीज के सीनियर जनरल मैनेजर एके श्रीवास्तव ने कहा कि हमें अगर जिलेटिन के बॉक्स के बारे में कोई जानकारी मिले तो, बारकोड देखकर हम इसके बारे में जानकारी दे पाएंगे. अगर यह खुला कार्ट्रिज है तो केवल हमारी कंपनी का नाम होगा.

सोलर इंडस्ट्रीज के जनरल मैनेजर एके श्रीवास्तव ने कहा कि हमें मुंबई से सूचना मिली है कि उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी के घर के पास एक कार से बरामद जिलेटिन हमारे यहां की है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने हमसे प्रॉडक्ट की मैन्युफैक्चरिंग और सेल को लेकर जानकारी मांगी है और हमने उन्हें जानकारी दी है.

गौर हो कि मुंबई में देश के उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के पास संदिग्ध कार में विस्फोटक सामग्री मिलने के बाद इलाके में अलर्ट हो गया है. पुलिस की मुश्तैदी बढ़ गई है. पुलिस जांच में लगी हुई है. मुंबई पुलिस छानबीन में जुटी हुई है. साथ ही मुकेश अंबानी के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. पुलिस हर आने जाने पर भी नजर रख रही है.

बता दें कि देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी का बंगला जिसका नाम एंटीलिया है, उससे महज 500 मीटर की दूरी पर एक स्कॉर्पियो गाड़ी मिली और इसमें करीब 21 जिलेटिन सिक्स बरामद हुए. इस घटना के बाद पूरे शहर में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया और पुलिस की जांच बढ़ा दी गई है.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें