1. home Hindi News
  2. national
  3. maharashtra bjp president chandrakant patil says nawab malik is in my pocket ncp leader reacts mtj

BJP नेता चंद्रकांत पाटील की जेब में हैं नवाब मलिक! NCP नेता ने दिया यह जवाब

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की एक क्रूज से हुई गिरफ्तारी के बाद नवाब मलिक लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नवाब मलिक बनाम चंद्रकांत पाटील
नवाब मलिक बनाम चंद्रकांत पाटील
Prabhat Khabar

मुंबई: महाराष्ट्र को हिला देने वाले मुंबई ड्रग्स केस को तूल देने वाले महा विकास अघाड़ी सरकार के मंत्री नवाब मलिक के बारे में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक नेता ने विवादित बयान दिया है. इस पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता नवाब मलिक ने भी करारा जवाब दिया है.

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की एक क्रूज से हुई गिरफ्तारी के बाद नवाब मलिक लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. आर्यन खान ड्रग्स केस की जांच से जुड़े नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) मुंबई के जोनल डायरेक्टर के खिलाफ नवाब मलिक ने मोर्चा खोल दिया था. इसके बाद ऐसा लगा कि मामला ड्रग्स केस का नहीं, बल्कि नवाब मलिक बनाम समीर वानखेड़े हो गया है.

इस बीच, अब बीजेपी नेता चंद्रकांत पाटील ने एनसीपी नेता नवाब मलिक पर एक विवादित बयान दे दिया है. उन्होंने रविवार को कहा कि नवाब मलिक ‘उनकी जेब में’ हैं. उन्होंने मामले को स्पष्ट करते हुए कहा कि वह नवाब मलिक के मामले को रफा-दफा कर सकते हैं.

इस पर मलिक ने कहा कि उन्हें नहीं मालूम कि चंद्रकांत पाटील की जेब कितनी बड़ी है. लेकिन, उन्हें उस पल का इंतजार है, जब वह पाटील की जेब में होंगे और दुनिया को बता सकेंगे कि उनकी जेब में क्या-क्या है.

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि मैं नहीं जानता कि महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटील की जेब कितनी बड़ी है. हां, मुझे इस बात का इंतजार है कि वह मुझे जल्दी से अपनी जेब में डाल लें, ताकि मैं लोगों को बता सकूं कि उनकी जेब में क्या-क्या है.

यहां बताना प्रासंगिक होगा कि समीर वानखेड़े पर नवाब मलिक के तमाम आरोपों के बाद समीर वानखेड़े के खिलाफ एनसीबी ने आंतरिक जांच शुरू कर दी है, तो राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग ने भी उनके सर्टिफिकेट की जांच शुरू कर दी है. नवाब मलिक ने कहा था कि समीर वानखेड़े जन्म से मुस्लिम हैं, लेकिन फर्जी जाति प्रमाण पत्र के आधार पर उन्होंने नौकरी हासिल की है.

Posted By: Mithilesh Jha

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें