1. home Hindi News
  2. national
  3. kerala news four migrant laborers died in ernakulam under construction building collapse two rescued smb

Kerala News: एर्नाकुलम में निर्माणाधीन इमारत गिरने से 4 प्रवासी मजदूरों की मौत, 2 घायल

Kerala News केरल के एर्नाकुलम जिले के कलामास्सेरी में शुक्रवार को एक निर्माणाधीन इमारत गिरने से चार प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई. जबकि, इस घटना में दो अन्य घायल हुए है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कोच्चि: कलामस्सेरी में एक निर्माण स्थल पर हुए मडस्लाइड में 4 प्रवासी मजदूरों की मौत
कोच्चि: कलामस्सेरी में एक निर्माण स्थल पर हुए मडस्लाइड में 4 प्रवासी मजदूरों की मौत
ट्वीटर

Kerala News केरल के एर्नाकुलम जिले के कलामास्सेरी में शुक्रवार को एक निर्माणाधीन इमारत गिरने से चार प्रवासी मजदूरों (Migrant Labourers) की मौत हो गई. जबकि, इस घटना में दो अन्य घायल हुए है. वहीं, एक और व्यक्ति अभी भी मलबे के नीचे फंसा हुआ है. जिसकी तलाश के लिए अभियान जारी है. एर्नाकुलम के जिला कलेक्टर जफर मलिक ने इसकी जानकारी दी है.

मृतकों में बंगाल के मजदूर

वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मृतकों की पहचान बंगाल के मूल निवासी के रूप में हुई है. एर्नाकुलम के जिला कलेक्टर जफर मलिक ने चार मजदूरों की मौत की पुष्टि की. कुल सात लोग मलबे में दबे हुए थे, उनमें से दो को बचा लिया गया है और इलाज के लिए उन्हें एर्नाकुलम मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. बाकी बचे एक व्यक्ति को बचाने के लिए इसी तरह का ऑपरेशन जारी है.

सभी प्रवासी मजदूर

एर्नाकुलम के जिला कलेक्टर जफर मलिक ने कहा कि ये घटना शुक्रवार दोपहर कलामास्सेरी में एक इलेक्ट्रॉनिक सिटी के निर्माण स्थल पर हुई. हमें पुष्टि हुई है कि चार लोगों की मौत हो गई और दो को मेडिकल कॉलेज में सुरक्षित रूप से भर्ती कराया गया है. एक और व्यक्ति अभी भी मलबे के नीचे है, हम उसकी तलाश कर रहे हैं. सभी लोग प्रवासी मजदूर हैं. हम शवों को उनके मूल स्थान पर भेजने के लिए सुविधाओं की व्यवस्था कर रहे हैं. साथ ही कहा कि हम ये भी पता लगाएंगे कि निर्माण पूरे सुरक्षा उपायों के साथ हुआ था या नहीं. उन्होंने कहा कि एडीएम को घटना की जांच करने और पांच दिनों के भीतर रिपोर्ट देने का आदेश दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें