33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Karnataka में पाकिस्तान को लेकर कांग्रेस से भिड़ी बीजेपी, जानें किसने क्या कहा

Karnataka में पाकिस्तान के मामले को लेकर घमासान मचा हुआ है. मामले को लेकर बीजेपी लगातार कांग्रेस पर हमलावर है. जानें क्यों

कर्नाटक में पाकिस्तानी नारे को लेकर घमासान मचा हुआ है. मामले को लेकर कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता बसवराज बोम्मई ने कहा है कि कांग्रेस ने राज्य पर शासन करने के लिए सभी नैतिकता खो दी है. वे पाक समर्थक नारे लगाने की इजाजत देने का काम कर रहे हैं जो निंदनीय है. उन्होंने कहा कि यह इस देश की सुरक्षा और लोकतंत्र के लिए ख़तरा है, इसके बाद भी वे कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं, साथ ही पूरे मामले पर पर्दा डालने का प्रयास कर रहे हैं. हम इसके खिलाफ हैं, इसीलिए हमने इसका विरोध किया.

इससे पहले कांग्रेस नेता बीके हरिप्रसाद के बयान ‘पाकिस्तान बीजेपी के लिए दुश्मन देश है, हमारे लिए नहीं’ पर कर्नाटक के डिप्टी एलओपी और बीजेपी नेता अरविंद बेलाड ने प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि यह दुख की बात है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बीके हरिप्रसाद की ओर से ऐसा बयान दिया गया है. यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा कि हम सभी जानते हैं कि पाकिस्तान ने भारत और भारतीयों के साथ किस तरह का बर्ताव किया है. यह कांग्रेस की मानसिकता को दर्शाता है. केवल वोटों के लिए अल्पसंख्यकों और मुसलमानों को खुश कांग्रेस करने का प्रयास कर रही है. कांग्रेस किसी भी हद तक जा सकती है.

बीके हरिप्रसाद ने बीजेपी के आरोप पर क्या कहा

बीजेपी नेता अरविंद बेलाड के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस नेता बीके हरिप्रसाद ने कहा कि मैंने ऐसा कभी नहीं कहा है. मैंने कहा था कि पाकिस्तान हमारा पड़ोसी राज्य है, यह बीजेपी के लिए दुश्मन देश हो सकता है. यदि पाकिस्तान दुश्मन देश है, तो बीजेपी उसके साथ सभी तरह के व्यापार क्यों करती है? पाकिस्तान को शत्रु राष्ट्र घोषित करने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि जब मैं राज्यसभा का सदस्य था, तो मैंने पाकिस्तान को शत्रु राष्ट्र घोषित करने के लिए एक निजी विधेयक पेश किया था, बीजेपी ने वह विधेयक वापस क्यों लिया? मुझे एक प्रस्ताव लाना होगा उन चैनलों के खिलाफ, जिन्होंने मेरे बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया है. मैं अपने दिए बयान पर कायम हूं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें