1. home Hindi News
  2. national
  3. kangana ranaut summoned by mumbai police in javed akhtar defamation case kangana musibat me amh

फिर मुसीबत में घिरीं कंगना रनौत, मुंबई पुलिस ने किया तलब, जानें क्या है मामला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
kangana ranaut summoned
kangana ranaut summoned
twitter

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana ranaut summoned ) इन दिनों सुर्खियों में हैं. उनके बयान के कारण कई बार मुसीबत खड़ी हो जाती है. इस बार भी ऐसा ही हुआ है. दरअसल मुंबई पुलिस ने जाने माने लेखक-गीतकार जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि ( Javed Akhtar, defamation case) के एक मामले में अभिनेत्री कंगना रनौत को तलब करने का काम किया है.

न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार मुंबई पुलिस ने जाने माने लेखक-गीतकार जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि के एक मामले में अभिनेत्री कंगना रनौत को तलब किया है. इस संबंध में पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी है कि कंगना को शुक्रवार को जुहू पुलिस के सामने पेश होने के लिए कहा गया है.

अख्तर ने अभिनेत्री पर टेलीविजन इंटरव्यू के दौरान कथित रूप से उनके खिलाफ मानहानि करने वाली और निराधार टिप्पणियां करने पर पिछले साल नवंबर में अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष आपराधिक शिकायत दर्ज करायी थी. अख्तर ने दावा करते हुए कहा था कि पिछले साल जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद टीवी साक्षात्कारों में बॉलीवुड में ‘‘गुटबाजी'' का उल्लेख करते हुए कंगना ने उनका नाम इसमें घसीटने का काम किया.

दर्ज शिकायत में आरोप लगाया गया था कि कंगना ने झूठा दावा किया है. एक्ट्रेस का यह दावा कि अख्तर ने ऋतिक रोशन से उनके कथित संबंध को लेकर चुप रहने की धमकी दी थी...निराधार है. शिकायत में कहा गया है कि इससे अख्तर की सार्वजनिक छवि को नुकसान पहुंचा है.

आपको बता दें कि कोर्ट ने 17 जनवरी को पुलिस को इस मामले में जांच रिपोर्ट पेश करने के लिए एक फरवरी तक का समय दिया था.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें