1. home Home
  2. national
  3. kangana ranaut statement on freedom in india fir against kangana ranaut pkj

कंगना के बयान पर विवाद बढ़ा, कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन, तो कहीं थाने में शिकायत दर्ज

अभिनेत्री कंगना रनौत के बयान पर विवाद खत्म नहीं हो रहा है. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में कंगना के खिलाफ कांग्रेस नेताओं ने जोरदार प्रदर्शन किया तो अब उनके बयान के खिलाफ कई जगहों पर शिकायत दर्ज करायी गयी है.

By PankajKumar Pathak
Updated Date
kangana ranaut and controversy
kangana ranaut and controversy
file

अभिनेत्री कंगना रनौत के बयान पर विवाद खत्म नहीं हो रहा है. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में कंगना के खिलाफ कांग्रेस नेताओं ने जोरदार प्रदर्शन किया तो अब उनके बयान के खिलाफ कई जगहों पर शिकायत दर्ज करायी गयी है. कंगना के खिलाफ महाराष्ट्र कांग्रेस ने भी कानूनी कार्रवाई करने का मन बनाया है.

महात्मा गांधी के खिलाफ की गयी टिप्पणी को उन्होंने अपमानजनक पाया है और इस मामले में शिकायत का फैसला लिया है. इस मामले में महाराष्ट्र कांग्रेस मुंबई पुलिस एक शिकायत दर्ज करेगी. कंगना ने देश की आजादी को भीख में मिली आजादी बताया था इसकी आलोचना जोरों पर है.

कंगना को हर तरफ ट्रोल किया जा रहा है. कंगना रनौत के खिलाफ कांग्रेस नेता ने जयपुर में शिकायत दर्ज करायी है. कंगना के खिलाफ वैशाली नगर थाने में मामला दर्ज कराया गया है. थाने में एसएचओ हीरा लार सैनी ने बतया कि संविधान और स्वतंत्रता सेनानिनों के अपमान का मामला है. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

ध्यान रहे कि कंगना रनौत ने टाइम्स नाउ के एक कार्यक्रम में इस पर बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि हमें आजादी जो 1947 में मिली वह भीख में मिली आजादी थी हमें असल आजादी 2014 में मिली है. कंगना का यह बयान सुर्खियों में रहा और इस पर विवाद बढ़ता गया.

कंगना ने विवाद बढ़ता देख अपना पक्ष और मजबूती से रखने की जिसमें उन्होंने महात्मा गांधी और सुभाष चंद्र बोस की तुलना करते हुए कहा कि आप दोनों को नहीं चुन सकते आपको इन दोनों में से एक को चुनना होगा. कंगना अब भी इस मामले में अपने बयान पर कायम है और सवाल कर रहीं है कि आजादी के लिए 1947 में कौन सी लड़ाई लड़ी गयी थी ?

एक तरफ कंगना अपने बयान पर कायम है तो दूसरी तरफ इस बयान को लेकर विवाद बढ़ रहा है. कई जगहों पर कांग्रेस नेताओं ने कंगना के बयान के विरोध में नारेबाजी की और पुतले जलाये.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें